इस देश में शूट होगा Pushpa 2 का ये स्पेशल सीक्वेंस, क्या वक्त पर पूरी हो पाएगी Allu Arjun की फिल्म?

साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की अपकमिंग फिल्म ‘पुष्पा 2’ के चर्चे जोरों-शोरों के साथ जारी हैं. इस फिल्म का हर कोई दिल थामकर इंतजार कर रहा है. ‘पुष्पा 2’ इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. इस फिल्म के पहले पार्ट ने बॉक्स ऑफिस पर बड़ा धमाका किया था. न सिर्फ साउथ में बल्कि हिंदी नें भी ‘पुष्पा’ को दर्शकों का खूब प्यार मिला था. इस फिल्म के लिए अल्लू अर्जुन को बेस्ट एक्टर का नेशनल अवॉर्ड तक मिला. ऐसे में फिल्म के दूसरे पार्ट से सभी की उम्मीदें काफी बढ़ गई हैं. इसी बीच फिल्म की शूटिंग को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है.
हाल ही में मेकर्स ने फिल्म से जुड़ा एक क्लिप शेयर किया था, जिसके जरिए उन्होंने ये जानकारी दी थी कि वो फिलहाल फिल्म का क्लाइमैक्स शूट कर रहे हैं. ‘पुष्पा 2’ ऑफिशियल एक्स अकाउंट से ट्वीट किया गया था कि, ”शूट अपडेट, ‘पुष्पा 2 द रूल’ के क्लाइमैक्स के लिए एक शानदार एक्शन एपिसोड शूट किया जा रहा है. ‘पुष्पा 2 द रूल’ 6 दिसंबर 2024 को दुनिया भर में रिलीज होगी.” अब ईटाइम्स की ताजा रिपोर्ट की मानें तो फिल्म का अगला स्पेशल सीक्वेंस श्रीलंका में शूट किया जाएगा.

Shoot Update :#Pushpa2TheRule is currently shooting a spectacular action episode for the climax#Pushpa2TheRule Grand release worldwide on 6th DEC 2024.
Icon Star @alluarjun @iamRashmika @aryasukku #FahadhFaasil @ThisIsDSP @SukumarWritings @MythriOfficial @TSeries pic.twitter.com/X5haaasHAj
— Pushpa (@PushpaMovie) August 5, 2024

फिल्म की टीम सितंबर महीने से श्रीलंका में शूटिंग शुरू करेगी. सोर्स की मानें तो सितंबर के महीने में, फिल्म की शूटिंग श्रीलंका के जंगलों में होगी, जिसमें अल्लू के साथ उसके गिरोह के सदस्यों और बाकी किरदारों के कई सीन्स और कुछ एक्शन सीन्स भी वहां शूट किए जाएंगे. मेकर्स इस कोशिश में जुटे हैं कि फिल्म का दूसरा पार्ट पहले वाले से भी बड़ा और शानदार हो. मेकर्स नहीं चाहते है कि पुष्पा 2 किसी भी मामले में पुष्पा 1 के सामने फीकी लगे.
पुष्प 2 में अल्लू अर्जुन का किरदार पुष्प राज आसपास के देशों में अपने तस्करी के कारोबार को बढ़ाता हुआ नजर आएगा. फिल्म में रश्मिका मंदाना एक बार फिर लीड रोल में नजर आएंगी. पहले इस फिल्म को 15 अगस्त पर रिलीज किया जाना था. फिर खबर आई की फिल्म के कई अहम सीन्स की शूटिंग होनी बाकी है, जिसके चलते पुष्पा 2 की रिलीज डेट को पोस्टपोन किया गया. अब ये फिल्म 6 दिसंबर 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. लेकिन जिस हिसाब से फिल्म की शूटिंग का काम अभी भी बाकी है, उसे देखकर ये सवाल खड़ा हो रहा है कि अल्लू अर्जुन की ये फिल्म क्या वक्त पर रिलीज हो पाएगी.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *