इस सरकार में निष्पक्ष पर्चा भरना भी संभव नहीं… BJP MLA योगेश मामले पर शिवपाल यादव का पोस्ट

यूपी के लखीमपुर में बीजेपी विधायक योगेश वर्मा के साथ बदसलूकी का मामला सामने आया है. कॉपरेटिव बैंक की पूर्व अध्यक्ष पुष्पा सिंह के पति वकील अवधेश सिंह पर इसका आरोप लगा है. कॉपरेटिव बैंक का चुनाव है. पार्टी कार्यकर्ता पर्चा लेने पहुंचे थे. उनके साथ अभद्रता हुई. व्यापार मंडल के नेता राजू अग्रवाल के साथ मारपीट हुई. इतना ही नहीं उनका पर्चा फाड़ दिया गया. इसकी जानकारी होने पर मैं पहुंचा तो अवधेश सिंह ने मेरे ऊपर हाथ छोड़ दिया. इस पूरे मामले पर सपा नेता शिवपाल सिंह यादव ने योगी सरकार पर तंज कसा है.
शिवपाल यादव ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट किया है. इसमें उन्होंने कहा, सरकार चुनाव में भी अपने हिसाब से खेल खेलती है. ऐसे में निष्पक्षता की उम्मीद करना बेकार है. इस सरकार में निष्पक्ष चुनाव छोड़िए, निष्पक्ष पर्चा भरना भी संभव नहीं है.

सरकार चुनाव में भी अपने हिसाब से खेल खेलती है। ऐसे में निष्पक्षता की उम्मीद करना बेकार है।
इस सरकार में निष्पक्ष चुनाव छोड़िये,
निष्पक्ष पर्चा भरना भी सम्भव नहीं… pic.twitter.com/nwuQjoP3gz
— Shivpal Singh Yadav (@shivpalsinghyad) October 9, 2024

इस घटना का वीडियो भी तेज से वायरल हो रहा है. इसमें अवधेश सिंह को विधायक को थप्पड़ मारते हुए देखा जा सकता है. इसके बाद योगेश वर्मा भी भड़क उठते हैं और अवधेश को मारने के लिए बढ़ते हैं. तभी अवधेश के समर्थक वहां पहुंच जाते हैं और उनके साथ बदसलूकी करने लगते हैं. पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.
शिवपाल यादव के साथ ही इस मामले में समाजवादी पार्टी मुखिया अखिलेश यादव ने भी बीजेपी को घेरा है. उन्होंने कहा कि अन्याय हिंसा को जन्म देता है. बीजेपी विधायक द्वारा की गई धांधली से गुस्सा अवधेश ने जो किया है, वह चर्चा का विषय बन गया है. ऐसी परिस्थितियां उत्पन्न होना लोकतंत्र के लिए शर्मनाक है. चुनावी धांधली बीजेपी की रणनीति बन गई है. ये निंदनीय है.
विधायक के साथ हुई मारपीट के मामले में पुलिस का कहना है कि दो पक्षों के बीच विवाद हुआ था. दोनों पक्षों को शांत कर दिया गया है. अब स्थिति सामान्य है. उधर, विधायक योगेश वर्मा का कहना है कि ये चुनाव (कॉपरेटिव बैंक) निष्पक्ष तरीके से नहीं हो रहा है. इस मामले में कार्रवाई होनी चाहिए.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *