इस OTT प्लेटफॉर्म पर आएगी आमिर खान के बेटे जुनैद की पहली फिल्म, रिलीज डेट भी आई सामने

मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान के बेटे जुनैद लंबे समय से एक्टिंग डेब्यू को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. उन्होंने डेब्यू के लिए चार सालों तक खुद को ट्रेन किया और उन्होंने यशराज फिल्म्स के साथ अपनी पहली फिल्म साइन की. उनकी पहली फिल्म ‘महाराज’ है. अक्टूबर 2023 मे इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई थी. उसके बाद से ये सवाल बरकरार था कि ये फिल्म कब रिलीज होगी. अब इसको लेकर एक जानकारी सामने आई है.
जुनैद की ये फिल्म थिएटर्स में नहीं बल्कि डायरेक्ट ओटीटी पर रिलीज होगी. पिंकविला की एक रिपोर्ट की मानें तो मेकर्स इस फिल्म को नेटफ्लिक्स पर रिलीज करने वाले हैं. ये फिल्म 1862 के ऐतिहासिक पृष्ठभूमि पर सेट है. इस रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से बताया गया कि ये फिल्म 14 जून को रिलीज होगी. ये भी बताया गया कि वाईआरएफ और आदित्य चोपड़ा को इस फिल्म के कंटेंट पर खूब भरोसा है और उनका मानना है कि नेटफ्लिक्स इस फिल्म को ग्लोबल ऑडियंस तक पहुंचाएगी, इसलिए इस फिल्म को डिजिटली इस प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का फैसला किया गया है.
कब आएगा ‘महाराज’ का ट्रेलर?
फिल्म रिलीज से पहले इस फिल्म का एक ट्रेलर वीडियो सामने आाएगा, जिसमें ऑडियंस को फिल्म से जुड़ी थोड़ी झलक देखने को मिलेगी. बताया जा रहा है कि फिल्म के प्रीमियर होने से 9 दिन पहले यानी 5 जून को इसका ट्रेलर जारी किया जाएगा. हालांकि, अभी तक इस बारे में कोई ऑफिशियल ऐलान नहीं हुआ है. देखना होगा कि कब तक मेकर्स इसको लेकर जानकारी शेयर करते हैं.
इस फिल्म को सिद्धार्थ पी. मल्होत्रा ने डायरेक्ट किया है, जिन्होंने इससे पहले रानी मुखर्जी की ‘हिचकी’ के डायरेक्शन की भी कमान संभाली थी. जुनैद के अलावा इस फिल्म में शरवरी वाघ, शालिनी पांडे और जयदीप अहलावत भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं. बताया जा रहा है कि जुनैद इस पिक्चर में पत्रकार के रोल में दिखेंगे. इसके अलावा उनके खाते में दो और फिल्में भी हैं. हालांकि, अभी उन दोनों फिल्मों का नाम सामने नहीं आया है. रिपोर्ट्स के अनुसार पहली फिल्म में वो साई पल्लवी के साथ दिखने वाले हैं और दूसरी पिक्चर में वो खुशी कपूर के साथ नजर आएंगे.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *