ईरान के सुप्रीम लीडर की इजराइल पर फिर हमले की धमकी, मुसलमानों से कहा-एकजुट हो जाओ

ईरान के सुप्रीम लीडर अयातुल्लाह अली खामेनेई ने जुमे की नमाज के बाद लोगों को संबोधित कर रहे हैं. उन्होंने मंगलवार को किए गए ईरान के हमले को लेकर कहा है कि ये हमला फिलिस्तीन के हक के लिए इजराइल पर हमला किया और आने वाले समय में जरूरत पड़ी तो फिर इसे अंजाम देंगे. हमने अपनी जिम्मेदारी निभाई और आगे भी इसे निभाएंगे. हम न जल्दबाजी करेंगे न रुकेंगे.
खामेनेई ने कहा कि ये इस्लामी कानून है कि हम मुसलमानों की मदद करें और ये अंतरराष्ट्रीय कानून भी कहते हैं कि कोई अपनी जमीन की रक्षा करे. पिछले साल भी इसी समय में इस अत्याचार को अंजाम दिया गया. गाजा में जो हुआ वो सबने देखा. लोग ऐतराज जताते हैं कि हिजबुल्लाह गाजा के लोगों की मदद क्यों कर रहा है. लेकिन यह एक कानून है कि हम दुनियाभर के मुसलमानों की मदद करें.
खामेनेई ने बिना नाम लिए अमेरिका पर हमला किया और कहा कि मुसलमानों के खिलाफ युद्ध का आदेश एक ही मुल्क से आ रहा है. उन्होंने कहा कि मुसलमानों को दुश्मन के खिलाफ एकजुट और होशियार होना होगा. उन्होंने कहा कि दुश्मन पूरी दुनिया में युद्ध चाहते हैं. और हमें दुश्मन के खिलाफ होशियारी से काम लेने और एक-दूसरे की मदद करनी चाहिए

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *