ऋतिक रोशन पर मंडरा रहा ‘सरकटे’ का खतरा, सिर्फ चार दिन में Stree 2 ने अजय देवगन का ये रिकॉर्ड तोड़ डाला

Stree 2 Box Office Record: साल 2018 में रिलीज हुई ‘स्त्री’ की तरह ‘स्त्री 2’ को भी लोगों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी स्टारर ये फिल्म 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. फिल्म ने 55.40 करोड़ के नेट कलेक्शन के साथ बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग की थी. इस फिल्म को रिलीज हुए चार दिन हो चुके हैं और सिर्फ चार दिन में ही इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रच दिया है. दुनियाभर में साल 2024 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बॉलीवुड फिल्मों की लिस्ट में ये पिक्चर दूसरे नंबर पर काबिज हो गई है.
इस लिस्ट में पहले दूसरे नंबर पर अजय देवगन की ‘शैतान’ थी. दुनियाभर में इस फिल्म ने 213.79 करोड़ का ग्रॉस कलेक्शन किया था. हालांकि, रिलीज के चार दिन में ‘स्त्री 2’ इस आंकड़े से काफी आगे निकल चुकी है. राजकुमार राव ने सोशल मीडिया पर एक पोस्टर शेयर करते हुए कमाई के आंकड़े शेयर किए हैं. ‘स्त्री 2’ ने चार दिनों में वर्ल्डवाइड 283 करोड़ का ग्रॉस बिजनेस किया है. गौरतलब हो कि फिल्म में सरकटे के आतंक को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. हालांकि, अब ऋतिक रोशन की फिल्म पर सरकटे का खतरा मंडरा रहा है.
टूटने वाला है ऋतिक रोशन की फिल्म का ये बड़ा रिकॉर्ड
अभी साल 2024 की बॉलीवुड की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों की लिस्ट में ऋतिक रोशन की ‘फाइटर’ नंबर. 1 पोजिशन पर है. इस फिल्म ने दुनियाभर में 337.2 करोड़ का कारोबार किया था. वहीं ‘स्त्री 2’ जिस रफ्तार से कमाई कर रही है उससे लग रहा है कि आने वाले एक से दो दिनों में फाइटर का ये रिकॉर्ड टूट जाएगा. इस रिकॉर्ड के टूटने के बाद ‘स्त्री 2’ साल 2024 की बॉलीवुड की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन जाएगी.
साल 2024 की बॉलीवुड की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली 10 फिल्में

फाइटर- 337.2 करोड़
स्त्री 2- 283 करोड़
शैतान- 213.79 करोड़
द क्रू- 151. 63 करोड़
तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया- 14 करोड़
बैड न्यूज- 113 करोड़
बड़े मियां छोटे मियां- 111.5 करोड़
आर्टिकल 370- 110 करोड़
चंदू चैंपियन- 89.23
मैदान- 71.72

यहां जो कमाई के आंकड़े शेयर किए गए हैं वो वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस के ग्रॉस कलेक्शन हैं. ये आंकड़े आईएमडीबी से लिए गए हैं. लिस्ट में देख सकते हैं अजय देवगन की ‘शैतान’ से पहले शाहिद कपूर की ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’, विक्की कौशल की ‘बैड न्यूज’ जैसी फिल्मों को भी ‘स्त्री 2’ ने पछाड़ा है.
‘स्त्री 2’ की कहानी तो लोगों को पसंद आ ही रही है उसके अलावा इस फिल्म के गाने में सोशल मीडिया पर काफी वायरल हैं. इस फिल्म में एक गाना है ‘तू आई नहीं’, जिसे भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह ने आवाज दी है. ये गाना हर तरफ छाया हुआ है और लोग सोशल मीडिया पर इस गाने पर खूब रील्स बना रहे हैं. इस फिल्म का दूसरा गाना ‘आज की रात’ भी काफी ज्यादा सुर्खियों में है. बहरहाल, राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी और अपारशक्ति खुराना के अलावा तमन्ना भाटिया, वरुण धवन और अक्षय कुमार भी इस फिल्म का हिस्सा हैं. ये तीनों कैमियो रोल में नजर आए हैं.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *