ऋषि कपूर की शादी हुई तो 7 साल की रवीना टंड का क्यों टूट गया था दिल? एक्ट्रेस ने बताई सच्चाई

सोनी टीवी के कॉमेडी शो ‘आपका अपना जाकिर’ में मशहूर एक्ट्रेस रवीना टंडन बतौर मेहमान शामिल हुई थीं. इस शो में रवीना टंडन ने अपने बारे में दिलचस्प खुलासा करते हुए बताया कि मुझे हमारे लीजेंड्री एक्टर ऋषि कपूर पर बहुत बड़ा क्रश था और मैं उनकी शादी में काफी नाराज थी. आगे रवीना ने बताया कि जब मैं 7 या 8 साल की थी, तब चिंटू जी (ऋषि कपूर) मेरे पसंदीदा एक्टर थे. उस समय मेरे पापा के साथ उन्होंने कई फिल्में की थीं और चिंटू जी-नीतू जी (नीतू कपूर) मेरी पसंदीदा जोड़ियों में से एक थी.
आगे रवीना बोलीं, “चिंटू जी जब भी देश के बाहर शूटिंग करने जाते थे, तब वो मेरे लिए कुछ न कुछ डॉल या खिलौना लेकर आते थे. इसलिए जब उन्होंने शादी कर ली. तब मुझे बहुत रोना आया. मुझे लगा कि अब मेरे हाथ से चिंटू जी तो चले गए. तब मैंने बहुत बड़ा हंगामा किया था कि मैं शादी में नहीं जाऊंगी. उनकी शादी में मेरी एक फोटो भी है, जहां मैं मुंह फुलाकर खड़ी हूं. लेकिन मुझे याद है कि शादी होने के बाद वो बेचारे जब अपनी अगली शूटिंग के लिए पेरिस गए थे तब वो मेरे लिए वहां से बहुत महंगी, चलने वाली और लोगों से बात करने वाली डॉल लेकर आए थे.”

Guest Raveena Tandon ke comment ke baad Zakir..
Dekhiye #AapkaApnaZakir. aaj raat 9.30 baje se sirf #SonyEntertainmentTelevision par.#AapkaApnaZakirOnSonyTV #AAZ pic.twitter.com/VLbzGdQiwZ
— sonytv (@SonyTV) September 1, 2024

जाकिर खान का नया सेगमेंट
दरअसल जाकिर खान के शो में एक नया सेगमेंट शामिल किया गया है. इस सेगमेंट के तहत सेलिब्रिटी अपने बारे में 3 चीजें बताते हैं, जिसमें से एक बात गलत होती है और वो गलत बात पहचानने का टास्क जाकिर की तरफ से श्वेता तिवारी, परेश गणात्रा, गोपाल दत्त और ऋत्विक धनजानी के पैनल को दिया गया है. इस पैनल में जो सच पहचानता है, उसे बख्श दिया जाता है. लेकिन जो गलती पकड़ नहीं पाता, उसे शो में शामिल सेलिब्रिटी सजा देते हैं. इस खास सेगमेंट के दौरान रवीना टंडन ने ऋषि कपूर को लेकर ये मजेदार खुलासा किया. साथ ही उन्होंने ऋत्विक और गोपाल दत्त को सजा भी दी.
संजय दत्त से हैं खास कनेक्शन
जाकिर के शो में रवीना टंडन ने बताया कि उन्होंने सबसे ज्यादा फिल्में आमिर खान या सलमान खान के साथ नहीं, बल्कि संजय दत्त के साथ की हैं. रवीना ने कहा कि मैंने संजू के साथ 9 से 11 फिल्में की हैं. हाल ही में हमारी एक फिल्म ओटीटी पर रिलीज हुई है. लेकिन आमिर के साथ भी मैंने कई फिल्में की हैं और जब भी हम शूटिंग के दौरान मिलते थे, हमारा रिएक्शन ये होता था कि अरे फिर से तुम, लेकिन मैंने दोनों के साथ बहुत एन्जॉय किया.

Taiyaar ho jayiye #AAZ mein Raveena Tandon ki entry ke liye!
Dekhiye #AapkaApnaZakir. aaj raat 9.30 baje se sirf #SonyEntertainmentTelevision par.#AapkaApnaZakirOnSonyTV #AAZ pic.twitter.com/uZIjmfgvyF
— sonytv (@SonyTV) September 1, 2024

सलमान खान के साथ होते थे सबसे ज्यादा झगड़े
रवीना टंडन ने ‘आपका अपना जाकिर‘ में बताया कि सलमान खान के साथ उनके सबसे ज्यादा झगड़े होते थे. लेकिन आज वो और सलमान एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त हैं. रवीना ने कहा कि जब सलमान और मैं फिल्म की शूटिंग करते थे, तब हम बच्चों की तरह झगड़ते थे. तुमने मेरा च्युइंग गम क्यों खाया? तुमने मुझसे ज्यादा आइसक्रीम क्यों खाईं? ऐसी छोटी-छोटी चीजों को लेकर हम लड़ते रहते थे. लेकिन आज हमारी दोस्ती भी बहुत गहरी है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *