एक्टर नागार्जुन ने तेलंगाना की मंत्री कोंडा सुरेखा के खिलाफ दायर किया मानहानि का मामला, जानें क्यों

तेलुगु अभिनेता नागार्जुन अक्किनेनी ने अपने बेटे और अभिनेता नागा चैतन्य और अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु के बीच तलाक के संबंध में की गई टिप्पणी के खिलाफ तेलंगाना मंत्री और कांग्रेस नेता कोंडा सुरेखा के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया है. शिकायतकर्ता नागार्जुन का कहना है कि एक सार्वजनिक हस्ती के रूप में सार्वजनिक मंच का उपयोग करते हुए आरोपी ने दो अक्टूबर को गांधी जयंती कार्यक्रम में भाग लेने के दौरान मीडिया से बात करते हुए शिकायतकर्ता और उसके परिवार के बारे में अपमानजनक बयान दिए है.
तेलंगाना के मंत्री कोंडा सुरेखा की टिप्पणियों को लेकर अक्किनेनी नागार्जुन अदालत गए और नामपल्ली अदालत में मानहानि का मुकदमा दायर किया.

pic.twitter.com/8VHcJYC7kn
— chaitanya akkineni (@chay_akkineni) October 3, 2024

याचिका में कहा गया है कि उनके परिवार की प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचा है. मंत्री कोंडा सुरेखा के खिलाफ आपराधिक कार्रवाई करने के लिए अदालत का दरवाजा खटखटाया.
कोंडा सुरेखा के खिलाफ केस दायर
मालूम हो कि एक्टर अक्किनेनी नागार्जुन के परिवार, नागा चैतन्य और सामंथा के निजी मामलों को लेकर मंत्री कोंडा सुरेखा की टिप्पणियों से हलचल मची हुई है. फिल्म सेलिब्रिटी पहले से ही कोंडा सुरेखा से नाराज हैं.

pic.twitter.com/n1cSoiYGPN
— chaitanya akkineni (@chay_akkineni) October 2, 2024

तेलंगाना के मंत्री कोंडा सुरेखा के खिलाफ नामपल्ली अदालत का दरवाजा खटखटाया गया और दावा किया गया कि उन्होंने ऐसी टिप्पणियां कीं जिससे उनके परिवार के सम्मान और प्रतिष्ठा को ठेस पहुंची है. उनके खिलाफ आपराधिक कार्रवाई करने के लिए याचिका दायर की गई थी.
एक्टर विजय देवराकोंडा ने की निंदा
एक्टर विजय देवराकोंडा ने कोंडा सुरेखा की टिप्पणियों की कड़ी निंदा की. उन्होंने कहा कि जो कुछ हुआ, राजनेताओं और उनके व्यवहार के बारे में मैं अपने विचारों और भावनाओं को अच्छी भाषा में व्यक्त करने के लिए संघर्ष कर रहा हूं.
उन्होंने कहा किमैं कुछ राजनेताओं को याद दिलाना चाहता हूं. हम अपना ख्याल रखने के लिए ही उन्हें वोट दे रहे हैं. उन्होंने कहा कि बुनियादी ढांचे, निवेश, नौकरी, समृद्धि, स्वास्थ्य, शिक्षा, सुविधाओं में सुधार आदि के बारे में बात करने के लिए हम वोट देते हैं.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *