एक्शन के बाद फिर कॉमेडी, वरुण धवन पिता डेविड संग जल्द शुरू करेंगे अगली फिल्म की शूटिंग

वरुण धवन लंबे वक्त से अपनी एक्शन पैक्ड फिल्म बेबी जॉन में बिज़ी थे, लेकिन अब इस फिल्म की शूटिंग खत्म हो गई है. अब वरुण अपनी अगली फिल्म में जुटने वाले हैं. इस फिल्म से एक बार फिर वरुण धवन और उनके पिता डेविड धवन साथ काम करेंगे. ये एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म होगी. इस फिल्म में मृणाल ठाकुर और कन्नड़ एक्ट्रेस श्रीलीला वरुण धवन के साथ नज़र आएंगी.
मिड डे ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि वरुण और डेविड धवन अपनी इस फिल्म की शूटिंग 12 जुलाई से शुरू करने वाले हैं. फिल्म की शूटिंग शुरू होने में कुछ दिन ही बचे हैं ऐसे में एक्टर्स ने अपने हिस्से की तैयारी भी शुरू कर दी है. रिपोर्ट में सोर्स के हवाले से बताया गया है कि शूटिंग 12 जुलाई से बांद्रा के महबूब स्टूडियो में शुरू हो जाएगी.
मेकर्स ने इस फिल्म का अभी नाम नहीं रखा है. शूटिंग के लिए एक बड़ा सा सेट बनाया गया है. पहले हफ्ते में डेविड धवन बेटे वरुण के साथ सेट पर इंडोर शूट करेंगे. मेकर्स ने शूटिंग की प्लानिंग ऐसे की है कि इस पर बारिश का असर न हो. मानसून के दौरान सारी शूटिंग बांद्रा के स्टूडियो में की जाएगी और उसके बाद अलग लोकेशन की शूटिंग शुरू की जाएगी.
इस फिल्म की भी कर रहे शूटिंग
वरुण धवन पिछले महीने ही पापा बने हैं, लेकिन काम की वजह से वो खूब बिज़ी चल रहे हैं. इन दिनों वो शशांक खैतान की फिल्म सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी की शूटिंग भी कर रहे हैं. अब इस फिल्म के साथ साथ वरुण धवन पापा की फिल्म पर भी लगातार काम करेंगे.
वरुण धवन और डेविड धवन की ये साथ में चौथी फिल्म होने वाली है. इससे पहले दोनों 2014 में आई मैं तेरा हीरो, 2017 में आई जुड़वा और 2020 में आई कुलि नंबर 1 में साथ में काम कर चुके हैं.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *