एक फिल्म में 5 सुपरस्टार्स, रणवीर सिंह की इस पिक्चर पर सामने आई बड़ी जानकारी

रणवीर सिंह अपनी एक अपकमिंग फिल्म में रॉ एजेंट का रोल प्ले करने वाले हैं. कुछ समय पहले ही इस फिल्म को लेकर जानकारी सामने आई. फिल्म को ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ वाले डायरेक्टर आदित्य धर बना रहे हैं. जानकारी सामने आई थी कि रणवीर के साथ इस पिक्चर में बॉलीवुड के चार और बड़े सितारे दिखेंगे. वो एक्टर्स हैं संजय दत्त, आर माधवन, अक्षय खन्ना और अर्जुन रामपाल. यानी एक फिल्म पांच सुपरस्टार्स. अब इस फिल्म की शूटिंग से जुड़ी जानकारी सामने आई है.
रणवीर सिंह की इस फिल्म के बारे में पिंकविला की एक रिपोर्ट के बताया गया कि 25 जुलाई से इस पिक्चर की शूटिंग शुरू होने वाली है. सूत्र के हवाले से रिपोर्ट में कहा गया कि इसके पहले शेड्यूल की शूटिंग थाईलैंड में होगी. कहा जा रहा है कि इस पिक्चर में इंडियन इंटेलिजेंस एजेंसी के गोल्डन एरा की कहानी होगी.
अभी इस फिल्म का ऑफिशियल ऐलान होना बाकी है. रणवीर इस प्रोजेक्ट के लिए काफी एक्साइटेड हैं. जहां एक तरफ रणवीर फिल्म के मेन लीड होंगे तो वहीं ये भी कहा जा रहा है कि संजय दत्त निगेटिव किरदार में दिखेंगे, वहीं अक्षय खन्ना, आर माधवन और अर्जुन रामपाल इंडियन सिस्टम का हिस्सा होंगे.
कब रिलीज होगी फिल्म?
अभी इस फिल्म का टाइटल भी सामने आना बाकी है. कहा जा रहा है क 6 महीने तक इस पिक्चर की शूटिंग होगी. 2025 के सेकेंड हाफ में ये फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक दे सकती है.
इसके अलावा रणवीर, फरहान अख्तर के डायरेक्शन में बन रही फिल्म ‘डॉन 3’ का भी हिस्सा हैं. ये वही फ्रेंचाइजी है, जिसकी शुरुआती दो पार्ट में शाहरुख खान दिखे थे, लेकिन तीसरे पार्ट में रणवीर सिंह ने जगह बना ली. कियारा आडवाणी इस फिल्म में उनके साथ दिखेंगी. ये फिल्म भी 2025 में ही रिलीज होने के लिए तय मानी जा रही है. यानी एक साल में रणवीर की दो फिल्में दस्तक देंगी. एक फिल्म में वो रॉ एजेंट बनेंगे दो दूसरे में डॉन.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *