एक साथ दो फिल्में प्रमोट करने की निंजा टेक्निक कोई कार्तिक आर्यन से सीखे, सामने आया ऐसा वीडियो

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इस साल दो बड़ी फिल्में लेकर आने वाले हैं. पहली फिल्म है ‘चंदू चैंपियन’ और दूसरी है ‘भूल भुलैया 3’. इन दोनों फिल्में का उनके तमाम फैन्स को इंतजार है. कुछ समय पहले ही ‘चंदू चैंपियन’ का ट्रेलर सामने आया था, जिसे काफी पसंद किया गया. उसके बाद इस फिल्म से ‘सत्यानास’ के नाम से एक गाना भी रिलीज हुआ. अब उसी गाने पर कार्तिक मस्ती करते नजर आए हैं.
कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में कार्तिक ‘भूल भुलैया 3’ वाले रूह बाबा के गेटअप में नजर आ रहे हैं. उनके साथ इस वीडियो में राजपाल यादव भी दिख रहे हैं. वो छोटे पंडित के लुक में नजर आ रहे हैं. दोनों वीडियो में ‘सत्यानास’ गाने का स्टेप करते नजर आ रहे हैं. वीडियो को शेयर करते हुए कार्तिक ने कैप्शन में लिखा, “रूह बाबा और छोटा पंडित ने भी कर दिया #Satyanaas #ChanduChampionxBhoolBhulaiyaa3”

Instagram पर यह पोस्ट देखें

KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) द्वारा साझा की गई पोस्ट

अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. एक साथ इन दोनों फिल्मों को प्रमोट करने का कार्तिक का तरीका लोगों को पसंद आ रहा है. अगर बात दोनों फिल्मों की करें तो ‘चंदू चैंपियन’ 14 जून को रिलीज होने वाली है. ये एक स्पोर्ड्स ड्रामा बायोपिक फिल्म है, जोकि साल 1972 के पैरालंपिक में भारत को गोल्ड मेडल दिलाने वाले मुरलीकांत पेटकर पर बेस्ड है. उनकी दूसरी फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ है, जो इसी साल दीवाली के मौके पर रिलीज होने वाली है.
भूल भुलैया 3 में ये सितारे भी हैं
कार्तिक और राजपाल यादव के अलावा ‘भूल भुलैया 3’ में और भी कई सितारे नजर आने वाले हैं. कार्तिक के अपोजिट इसमें तृप्ति डिमरी हैं. वहीं माधुरी दीक्षित और विद्या बालन भी इस फिल्म का हिस्सा हैं. ‘भूल भुलैया’ के पिछले पार्ट ने लोगों को खूब एंटरटेन किया था. वर्ल्डवाइड 265 करोड़ से ज्यादा के कलेक्शन के साथ ये फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. अब उसी तरह की उम्मीद तीसरे पार्ट से भी है. देखना होगा कि इस फिल्म के जरिए वो कैसा परफॉर्म करते हैं.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *