एनसी-कांग्रेस गठबंधन एक एक्सपायर इंजेक्शन है… जम्मू-कश्मीर चुनाव पर बोले तरुण चुघ

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव और जम्मू-कश्मीर प्रभारी तरुण चुघ कश्मीर के चुनाव के लेकर एक्टिव हैं. इसी बीच इन्होंने शनिवार को पार्टी की बड़ी बैठक की. इसके बाद उन्होंने मुफ्ती और अब्दुल्ला पर जमकर निशाना साधा. इसके साथ ही उन्होंने उनके कार्यकाल के दौरान हुई हिंसक घटनाओं और हत्याओं के लेकर जवाब भी मांगा. उन्होंने कहा एनसी कांग्रेस गठबंधन एक एक्सपायर इंजेक्शन है और लोगों ने भाजपा सरकार में नया कश्मीर देखा है.
इस बैठक के बाद उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर में बीजेपी पूरी तरह से चुनावी रणनीति के साथ लड़ने के लिए तैयार है. पार्टी पहले चरण के चुनाव की पूरी समीक्षा कर चुकी है. वहीं उन्होंने बताया कि अगले चरण में चुनाव कैसे लड़ना इसको लेकर ये बैठक की जा रही है. उन्होंने कहा कि सभी प्रमुख नेताओं की राय लेकर बीजेपी बिना किसी गठबंधन के पूरी ताकत के साथ चुनाव में उतरी है.
फारूक अब्दुल्ला पर बरसे चुघ
वहीं फारूक अब्दुल्ला पर बरसते हुए उन्होंने कहा कि दूसरी ओर, जो लोग पाकिस्तान का राग अलापते रहे और जम्मू-कश्मीर के नागरिकों को लड़ाने की कोशिश करते रहे, वे आजकल एकता और अखंडता के नाम पर वोट मांग रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि ये उनका दोहरा चरित्र है. उनका घोषणापत्र एक झूठ का पुलिंदा है. इसमें हर शब्द झूठ से भरा है.
आसान नहीं जम्मू कश्मीर पर विजय
जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी शुक्रवार को बड़ा झटका लगा था. सांबा जिला अध्यक्ष कश्मीरा सिंह ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. उन्होंने बीजेपी से टिकट न मिलने के बाद इस्तीफा दिया. अपने इस्तीफे ने कश्मीरा ने सुरजीत सिंह स्लैथिया के टिकट का विरोध किया है क्योंकि पार्टी ने नेशनल कॉन्फ्रेंस से आए सुरजीत सिंह स्लैथिया को टिकट दिया था. वहीं बीजेपी का पूरा आलाकमान पूरी कोशिश कर रहा है कि पार्टी के अंदर किसी भी तरह की कलह न हो. क्योंकि ऐसे इस्तीफे पार्टी के लिए कहीं न कहीं मुश्किल ही करेगी.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *