एपी ढिल्लों ने भी किया इंडिया टूर का ऐलान…दिलजीत दोसांझ, कोल्डप्ले और करण औजला के साथ अब धूम मचाने को हैं तैयार

दिलजीत दोसांझ, कोल्डप्ले और करण औजला के इंडिया टूर को लेकर लोगों में काफी एक्साइटमेंट है. इनके कॉन्सर्ट की बुकिंग के दौरान कुछ ही देर में सारी टिकटें भी बिक गईं. आने वाले कुछ वक्त में इंडिया म्यूजिक कॉन्सर्ट की धुन पर नाचने वाला है. वहीं इस लिस्ट में अब एपी ढिल्लों ने भी अपना नाम जोड़ लिया है. उन्होंने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए इंडिया टूर की अनाउंसमेंट की है. ब्राउन मुंडे, Excuses और कई सारे बेहतरीन गानों से अपनी पहचान बनाने वाले एपी ढिल्लों के इंडिया टूर को लेकर उनके फैन्स काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. हालांकि, अभी उन्होंने इस टूर की कोई डेट अनाउंस नहीं की है.
इंडो-कैनेडियन सिंगर एपी ढिल्लों भी अब इंडिया टूर करने वाले हैं, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए इसकी अनाउंसमेंट की है. उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा, ‘इन टूर सून.. आई एम कमिंग होम.’ इस अनाउंसमेंट के बाद से उनके फैन्स पोस्ट के कमेंट सेक्शन में अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं. हालांकि, लोग उम्मीद लगा रहे हैं कि जिस तरह से उन्हें दिलजीत दोसांझ और कोल्डप्ले की टिकटों के लिए मशक्कत करनी पड़ रही है, उतनी इस कॉन्सर्ट में न हो. सिंगर ने अपने पोस्ट में किसी तारीख या किसी शहर का नाम नहीं बताया है.
कुछ वक्त पहले एपी ढिल्लों उनके घर पर हुई फायरिंग को लेकर चर्चा में थे. 1 सितंबर की रात उनके दो घरों पर अलग-अलग हमला किया गया था, जिसमें से एक हमला विक्टोरिया आइलैंड और दूसरा टोरंटो के वुडब्रिज स्थित घर पर किया गया था.

View this post on Instagram

A post shared by AP DHILLON (@apdhillon)

रिलीज की गई डॉक्यूसीरीज
अमृतपाल सिंह ढिल्लों जिन्हें अब लोग एपी ढिल्लों के नाम से जानते हैं. उन्होंने साल 2019 में इंडो-कैनेडियन रैपर शिंदा कहलो के साथ सिंगल ट्रैक ‘फेक’ से करियर की शुरुआत की थी. उन्हें असल पहचान ‘ब्राउन मुंडे’ के रिलीज होने के बाद मिली. साल 2023 में एपी ढिल्लों की जर्नी पर ‘एपी ढिल्लों- फर्स्ट ऑफ अ काइंड’ के नाम से वेब सीरीज बनाई गई, जिसे अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम किया गया था.
इस कॉन्सर्ट से पहले साल 2021 में एपी ढिल्लों ने अपनी टीम के साथ इंडिया के 6 शहरों में ओवर द टॉप – द टेकओवर टूर में पहली बार लाइव कॉन्सर्ट किया था. म्यूजिक में अपनी किस्मत आजमाने के पहले उन्होंने कनाडा की एक कंपनी में सेल्स एसोसिएट की जॉब की है, लेकिन जॉब से नाखुश होने की वजह से उन्होंने जॉब छोड़ दी.
हो रहे और भी कई कॉन्सर्ट
जैसे-जैसे दिन आगे बढ़ते जा रहे हैं, लोगों के सामने कॉन्सर्ट की ही लाइन लगती जा रही है. एपी ढिल्लों के इंडिया टूर की अनाउंसमेंट से पहले ही तीन शानदार कॉन्सर्ट लाइनअप हो चुके है. इनमें दिलजीत का दिल-लुमिनाटी इंडिया टूर, कोल्डप्ले का म्यूजिक ऑफ द स्फीयर्स और करण औजला का इट वाज ऑल ए ड्रीम इंडिया टूर का नाम शामिल है. दिलजीत और करण औजला का टूर इस साल के आखिरी तक खत्म हो जाएगा, वहीं कोल्डप्ले का कॉन्सर्ट 18,19 और 21 जनवरी 2025 में मुंबई में होने वाला है. तीनों ही कॉन्सर्ट की टिकट काफी महंगी है, इसके बावजूद भी सभी टिकट्स सोल्ड आउट हो चुके हैं.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *