एमी अवॉर्ड्स होस्ट करने वाले पहले भारतीय होंगे वीर दास, इन एक्टर्स ने दी बधाई

अनन्या पांडे की कॉमेडी वेब सीरीज ‘कॉल मी बे’ में काम करने वाले कॉमेडियन और एक्टर वीर दास किसी न किसी वजह से अक्सर चर्चा में रहते हैं. ऐसे में एक बार फिर वो चर्चा में आ गए हैं. वीर दास 2024 के इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड्स को होस्ट करने वाले पहले भारतीय बन गए हैं. इस खबर से खुश होकर कई बॉलीवुड एक्टर जैसे आलिया भट्ट, ऋतिक रोशन, प्रियंका चोपड़ा और आयुष्मान खुराना ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. इस साल का एमी अवॉर्ड्स इवेंट 25 नवंबर को न्यूयॉर्क शहर में होगा.
एक्टर वीर दास ने इस बात की जानकारी इंस्टा पर शेयर की थी. ऐसे में पोस्ट शेयर होने के तुरंत बाद, आलिया भट्ट, आयुष्मान खुराना, प्रियंका चोपड़ा समेत कई बॉलीवुड एक्टर्स ने उनकी पोस्ट पर हार्ट और लाइक रिएक्ट किया. पोस्ट पर ऋतिक रोशन ने लिखा, “वाह! यह अद्भुत है. बहुत बढ़िया.” शेफाली शाह ने लिखा, “यह बहुत बढ़िया है बधाई हो.” सोनी राजदान ने लिखा, “वाह”.
इन एक्टर्स ने किया रिएक्ट
कृति सेनन ने पोस्ट पर ताली बजाने वाली इमोजी के साथ कमेंट किया, “यह बहुत अद्भुत है!!” वहीं दीया मिर्जा ने लिखा, “यह बिल्कुल अद्भुत है.” होमी अदजानिया ने लिखा, “अच्छा है @virdas शाबाश!” दास ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा, “एक भारतीय के एमी होस्ट के तौर पर आपके समर्थन के लिए धन्यवाद, मैं इस साल emmys की मेजबानी करने का इंतजार नहीं कर सकता! मुझे बुलाने के लिए धन्यवाद. बेहद सम्मानित महसूस कर रहा हूं और उत्साहित हूं!”

View this post on Instagram

A post shared by Vir Das (@virdas)

कई बॉलीवुड फिल्मों का रहे हैं हिस्सा
वीर दास अपने स्टैंड-अप कॉमेडी एक्ट्स के लिए जाने जाते हैं. इसके अलावा वह कई बॉलीवुड फिल्मों जैसे ‘डेल्ही बेली’, ‘गो गोवा गॉन’ और ‘बदमाश कंपनी’ का भी हिस्सा रहे हैं. वीर नेटफ्लिक्स की हंसमुख और अमेजन की जस्टिनेशन अननोन समेत कई सीरीज में भी काम कर चुके हैं. हाल ही में उन्हें अनन्या पांडे की सीरीज ‘कॉल मी बे’ में देखा गया. सीरीज में कॉमेडियन वीर दास ने एंकर सत्यजीत का कैरेक्टर निभाया है. वीर दास अपनी कॉमेडी को लेकर कई बार विवादों में भी घिरे रह चुके हैं. उनका एक स्टैंड अप कॉमेडी मैं भारत से आता हूं का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, वायरल होने के बाद नेटिजन्स ने उन पर भारत विरोधी होने का भी आरोप लगाया था. इस वजह से वीर को बहुत ट्रोल भी किया गया था.
क्या हैं एमी अवॉर्ड्स?
एमी अवॉर्ड्स अमेरिका में टेलीविजन इंडस्ट्री के लिए सबसे प्रतिष्ठित पुरस्कारों में से एक हैं. ये पुरस्कार हर साल उन कार्यक्रमों, प्रदर्शन और तकनीकी उपलब्धियों को मान्यता देने के लिए दिए जाते हैं जो टेलीविजन की दुनिया में श्रेष्ठ होते हैं. एमी अवॉर्ड्स तीन श्रेणियों में दिया जाता है, जिसमें प्राइमटाइम एमी अवॉर्ड्स, डे टाइम एमी अवॉर्ड्स, स्पेशल एमी अवॉर्ड्स हैं.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *