ऐश्वर्या राय से अलग होने की खबरों के बीच अभिषेक बच्चन ने ये क्या कर दिया? हर कोई रह गया हैरान

अभिषेक बच्चन बीते कई दिनों से चर्चा में हैं. वजह है शाहरुखन खान की King. हाल ही में उनकी सुजॉय घोष की फिल्म में एंट्री हुई है. पिक्चर में वो विलेन बनने वाले हैं. इस खबर को उनके पिता अमिताभ बच्चन भी कंफर्म कर चुके हैं. पर फिल्म के अलावा वो पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियां बटोर रहे हैं. पूरा मामला शुरू हुआ राधिका-अनंत अंबानी की शादी से. इस ग्रैंड वेडिंग में पूरा बच्चन परिवार पहुंचा हुआ था. इस दौरान लोगों का ध्यान एक ऐसी चीज ने खींचा कि लगातार कपल्स से सवाल किए जा रहे हैं. शादी में जब बच्चन फैमिली की एंट्री हुई तो साथ में ऐश्वर्या राय और बेटी आराध्या बच्चन नजर नहीं आए.
अमिताभ बच्चन के साथ पत्नी जया बच्चन, बेटी श्वेता नंदा और बेटे अभिषेक बच्चन मौजूद थे. इस दौरान श्वेता नंदा के पति और दोनों बच्चे भी इस फैमिली फोटो में दिखाई दे रहे थे. हालांकि, पूरे परिवार के पहुंचने के कुछ देर बाद ऐश्वर्या राय की एंट्री होती है, जिनके साथ बेटी आराध्या भी नजर आईं. इसी बीच सोशल मीडिया पर यह मामला बढ़ता चला गया.
अलग होने की खबरों के बीच अभिषेक ने क्या किया?
यूं तो अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से पहले भी कई बार ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की अलग होने की अफवाहें खूब जोर पकड़ चुकी हैं. पर शादी में कुछ ऐसा हुआ कि हर कोई हैरान रह गया. एक तरफ पूरा बच्चन परिवार और दूसरी ओर अकेले बेटी के साथ ऐश्वर्या राय. इन वायरल वीडियोज के बाद लोगों का कहना था कि, कपल के बीच शायद सब ठीक नहीं है, इसलिए ऐसा हो रहा है. जबकि, कुछ लोगों ने बच्चन परिवार को बहू को अकेले छोड़ने पर ट्रोल भी किया.
दरअसल अभिषेक बच्चन ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लाइक किया है. यह पोस्ट तलाक और टूटे हुए दिल से जुड़ा हुआ है. इस पोस्ट को अभिषेक बच्चन ने लाइक किया है. इंस्टाग्राम पर हीना खंडेलवाल नाम की लेखिका ने इस पोस्ट को शेयर किया है. इसमें लिखा है कि…

View this post on Instagram

A post shared by Heena Khandelwal (@heenakhandlwal)

”अब शादीशुदा कपल्स अलग हो रहे हैं. उनके इस फैसले के पीछे क्या कारण है और ग्रे तलाक क्यों बढ़ रहे हैं? तलाक किसी के लिए भी आसान नहीं होता. कौन हमेशा खुश रहने का सपना नहीं देखता या सड़क पार करते समय हाथ पकड़े बुजुर्ग जोड़ों के दिल को छू लेने वाले वीडियो को फिर से बनाने की कल्पना नहीं करता? फिर भी, कभी-कभी जीवन वैसा नहीं होता जैसा हम उम्मीद करते हैं.
लेकिन जब लोग दशकों साथ रहने के बाद अलग हो जाते हैं, अपने जीवन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बड़ी और छोटी दोनों चीजों के लिए एक-दूसरे पर निर्भर रहने के बाद, तो वो कैसे सामना करते हैं? उन्हें रिश्ते तोड़ने के लिए क्या चीज मजबूर करती हैं? उन्हें किन चुनौतियों का सामना करना पड़ता है? यह कहानी इन सवालों पर गहराई से विचार करती है. ‘ग्रे तलाक’ या ‘सिल्वर स्प्लिटर्स’ आमतौर पर 50 साल की उम्र के बाद मैरिटल डिसोल्यूशन चाहने वालों के लिए शब्द है, जो दुनियाभर में बढ़ रहे हैं. हालांकि वजह अलग-अलग हैं, लेकिन सरप्राइजिंग नहीं…”
अभिषेक बच्चन ने लाइक किया पोस्ट
यूजर ने अभिषेक बच्चन की लाइक करने वाली पोस्ट का स्क्रीनशॉट लेकर स्टोरी पर शेयर कर दिया. यह पोस्ट जमकर वायरल हो रहा है. लोग इस पर कमेंट कर रहे हैं कि, ”कैसे तुम लोग इतना ऑब्जर्व कर लेते हो यार”. हालांकि, कपल की तरफ से अबतक मामले में कोई रिएक्शन नहीं आया है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *