ऐसा क्या कह गईं काजोल कि लोग बोले- ‘ये भी धीरे-धीरे जया बच्चन बन रही हैं…’?

देश में नवरात्रि का त्योहार काफी जोरों-शोरों से मनाया जा रहा है. ना सिर्फ आम लोग बल्कि फिल्मी सितारें भी माता की भक्ति में लीन नजर आ रहे हैं. मुंबई में भी कई जगह दुर्गा पंडाल लगे हुए हैं जिसमें कई फिल्मी सितारें भी शामिल हो रहे हैं. बॉलीवुड एक्ट्रिस काजोल के परिवार ने भी हर साल की तरह इस साल भी दुर्गा पूजा पंडाल लगाया है. काजोल के इस पंडाल में भी जानी-मानी हस्तियां हर दिन शिरकत कर रही हैं. इसमें रानी मुखर्जी, सुमोना चक्रवर्ती, तनीषा मुखर्जी, अयान मुखर्जी, वत्सल सेठ जैसे सितारे नजर आ चुके हैं. इसी बीच जया बच्चन भी पंडाल में माता के दर्शन के लिए पहुंचीं.
पंडाल में दर्शन के दौरान जया बच्चन और काजोल ने खूब हंसी-ठिठोली की लेकिन इसी बीच कुछ ऐसा हुआ जिसको लेकर काजोल ट्रोल्स के निशाने पर आ गईं. काजोल और जया बच्चन का अड़ियल रवैया लोगों को पसंद नहीं आया. जया बच्चन को पैप्स के साथ हमेशा से ही अपने रूड बिहेवियर के लिए ट्रोल किया जाता रहा है. काजोल के साथ भी कुछ ऐसा ही हो रहा है. काजोल भी अपने बर्ताव को लेकर फैंस के निशाने पर आ गईं.
गुस्से में काजोल बोलीं- ‘साइड हटिए’
दरअसल, हुआ कुछ यूं कि काजोल के पंडाल में जया बच्चन भी मां के दर्शन को पहुंची थीं. दोनों के कई वीडियो सामने आए, जिसमें से एक वीडिया में काजोल को गुस्सा होते हुए भी देखा जा सकता है. इस्टेंट बॉलीवुड ने सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें काजोल लोगों को साइड हटने के लिए कह रही हैं लेकिन जिस तरीके से काजोल ने ये कहा उसके कारण वो ट्रोल होने लगीं. उनका बिहेवियर काफी रूड साउंड कर रहा था जिसको देखते हुए फैंस ने उन्हें जया बच्चन से कम्पेयर कर दिया.

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

‘काजोल भी धीरे-धीरे जया बच्चन बन रही हैं’
दोनों एक्ट्रेसेस का ऐसा रवैया देख लोग नाराज हो रहे हैं और उन्हें खूब खरी-खोटी सुना रहे हैं. एक फैन ने तो दोनों के इस रवैये को देखकर लिखा कि दो गुस्सैल महिलाएं एक ही फ्रेम में. तो वहीं एक दूसरे यूजर ने कॉमेंट किया, ‘काजोल भी धीरे-धीरे जया बच्चन बन रही हैं.’ काजोल पिछली बार ‘द ट्रायल’ में एक वकील का किरदार निभातीं नजर आईं थीं, तो वहीं जया बच्चन, आलिया भट्ट और रणवीर सिंह के साथ ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आई थीं.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *