ऑस्कर विनिंग RRR फेम राम चरण की 250 करोड़ी फिल्म पर बड़ा अपडेट आ गया

साउथ फिल्मों की भरमार आने वाले समय में देखने को मिलेगी. कई सारी बड़ी फिल्में इस साल आनी है और कई सारी फिल्में ऐसी हैं जो अगले साल भी आएंगी. कुछ फिल्में ऐसी भी हैं जिनपर काम चल भी रहा है और एक-एक कर अपडेट्स भी आ रहे हैं. साउथ की हाई बजट फिल्मों की रिलीज की शुरूआत जून के महीने में होने जा रही है. 27 जून को साउथ सुपरस्टार प्रभास की फिल्म कल्कि 2898 एडी आने जा रही है. इस फिल्म की चर्चा पिछले 2 सालों से हो रही है और इंतजार अब सिर्फ कुछ दिनों का बचा है. इसके अलावा साउथ सुपरस्टार राम चरण की एक फिल्म भी खूब चर्चा में है. इस फिल्म का नाम है गेम चेंजर. इस फिल्म को लेकर भी अब नया अपडेट आ गया है.
जल्द खत्म करेंगे शूटिंग
राम चरण साउथ फिल्मों के बड़े सुपरस्टार हैं. उनकी फिल्म आर आर आर ने दुनियाभर में झंडे गाड़े और ताबड़तोड़ कमाई भी की. फिल्म को ऑस्कर्स और ग्रैमी समेत कई सारे अवॉर्ड्स से सम्मानित किया गया. फिल्म में राम चरण का भी लीड रोल था. अब राम चरण अपनी अपकमिंग फिल्म गेम चेंजर को लेकर बिजी हैं. इस फिल्म में उनका लीड रोल होगा और फिल्म की शूटिंग पर काम चल रहा है. ये मूवी सितंबर 2024 में रिलीज की जा सकती है. फिल्म में राम चरण जल्द ही अपने पार्ट की शूटिंग खत्म कर सकते हैं.
कहां है नेक्स्ट शूटिंग शेड्यूल?
आंध्र प्रदेश के राजामुंद्रे में राम चरण की इस फिल्म के अगले शेड्यूल की शूटिंग होगी. ये शेड्यूल 10 दिनों का होगा और इसके बाद राम चरण के सारे शेड्यूल्स की शूटिंग खत्म हो जाएगी. वे इस मूवी को लेकर काफी डेडिकेटेड नजर आ रहे हैं. फिल्म में उनके अपोजिट बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी नजर आएंगी. इस मल्टीस्टारर फिल्म में नासार, जयराम, प्रकाश राज और मुर्ली शर्मा जैसे एक्टर नजप आएंगे. फिल्म का निर्देशन एस शंकर कर रहे हैं.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *