ओणम का त्योहार लाए खुशियां हजार…इन कोट्स के जरिए अपनों को करें विश

केरल का सबसे बड़ा त्योहार ओणम बहुत ही धूमधाम के साथ दस दिनों तक सेलिब्रेट किया जाता है. इस दौरान हर दिन की एक अलग खासियत होती है, वहीं दसवें दिन मुख्य ओणम पर्व के साथ इस फेस्टिवल का समापन हो जाता है. इस बार ओणम पर्व 6 सितंबर से शुरू हुआ था और 15 सितंबर 2024 यानी आज इसका समापन है. ओणम पर्व न सिर्फ धार्मिक महत्व रखता है, बल्कि ये फसलों को सेलिब्रेट करने का त्योहार भी होता है. इस खास पर्व को और भी खास बनाने के लिए कुछ कोट्स के जरिए अपनों को विश कर सकते हैं.
ओणम को राजा महाबली के आगमन के स्वागत में मनाया जाता है. इसलिए घरों में फूलों की रंगोली बनाने से लेकर दरवाजे पर तोरण लगाने के अलावा स्वादिष्ट व्यंजन भी बनाए जाते हैं और इस त्योहार में मिलजुलकर खुशियां बांटी जाती हैं. तो चलिए देख लेते हैं ओणम के शुभकामना संदेश.

ओणम पर्व की तरह आपका हर दिन हो जाए।।जहां बस सुख-समृद्धी बरसे, खुशियों से झोली भर जाए।। ओणम की हार्दिक शुभकामनाएं
रंगोली के फूलों की खुशबू से महके घर आंगन। पायसम के स्वाद सी भर जाए रिश्तों में मिठास।।इस ओणम यही है कामना सुख-समृद्धि आए आपके द्वार।।।
ओणम का त्योहार आपके जीवन में खुशियां, तरक्की, स्वास्थ्य और समृद्धि लाए। हर्षोल्लास से आपका जीवन भर जाए।।। ओणम की हार्दिक शुभकामनाएं।।।
भगवान विष्णु का आशीर्वाद मिले, घर आंगन में खुशियां खिलें। राजा बलि सा मिले बल, स्वस्थ रहें मस्त रहें।। ओणम की हार्दिक शुभकामनाएं।।।
इस ओणम आपके दरवाजे पर खुशियां दें दस्तक। रिश्तों में दिन दूना और रात चौगुना बढ़े प्यारा।। धन-दौलत और सुख हर दिन बढ़े अपार।।।ओणम की हार्दिक शुभकामनाएं
ओणम के रंगों की तरह आपके जीवन में उन्नति, प्रगति, खुशियां और सुख-समृद्धि बढ़े। भगवान विष्णु, राजा महाबलि का आपको आशीर्वाद मिले।।। ओणम की हार्दिक शुभकामनाएं.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *