ओलंपियन विनेश फोगाट से आमिर खाान ने Video Call पर की बात, दंगल 2 की चर्चा शुरू हो गई

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने कुछ दिनों पहले रेसलर विनेश फोगाट से वीडियो कॉल पर बात की. वीडियो कॉल पर आमिर और विनेश की बातचीत की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों के आने के बाद से एक बार फिर फिल्म दंगल 2 की चर्चा होने लगी है. सोशल मीडिया पर फैंस कह रहे हैं कि दंगल 2 की तैयारी हो रही है. पेरिस ओलंपिक में दमदार प्रदर्शन के बावजूद कुछ ग्राम वजन बढ़ने के चलते विनेश को डिस्क्वालिफाई कर दिया गया था.
सामने आई तस्वीरों में दिख रहा है कि विनेश फोगाट कई लोगों के साथ खाने की टेबल पर बैठी हुई हैं. उनके हाथ में फोन है और फोन पर आमिर खान दिखाई दे रहे हैं. रिपोर्ट के मुताबिक आमिर ने ओलंपिक में दमदार परफॉर्मेंस देने के लिए उन्होंने विनेश को बधाई दी. इसके अलावा उन्होंने विनेश की कड़ी मेहनत और ट्रेनिंग की भी सराहना की. आमिर ने विनेश से कहा कि उनका सफर उनके कैरेक्टर की गवाही देता है. तस्वीरों में दिख रहा है कि बातचीत के दौरान आमिर और विनेश मुस्करा रहे हैं.

View this post on Instagram

A post shared by Aamir Khan All India Fans Club (@aamirkhanallindiafans)

दंगल 2 की चर्चा शुरू
आमिर खान और विनेश फोगाट की बातचीत की तस्वीरें आते ही सोशल मीडिया पर दंगल 2 की भी चर्चा होने लगी. एक ने लिखा, “दंगल 2 आने वाली है.” एक यूज़र ने लिखा, “फिल्म बनने वाली है.” इससे पहले जब विनेश ने पेरिस ओलंपिक के सेमीफाइनल में जगह बनाई थी तब भी सोशल मीडिया पर ऐसी ही चर्चा हो रही थी.
मेडल से कैसे चूकीं विनेश?
पेरिस ओलंपिक में विनेश फोगाट ने 50 किलो फ्रीस्टाइल कैटगरी में हिस्सा लिया था. मगर फाइनल मुकाबले से पहले उनका वजन कुछ ग्राम ज्यादा पाया गया, जिसके बाद उन्हें डिस्क्वालिफाई कर दिया गया है. इस फैसले का असर ये हुआ कि वो फाइनल मुकाबला नहीं खेल पाईं. उन्हें सिल्वर मेडल भी नहीं मिला. इस फैसले के बाद हर कोई विनेश फोगाट के साथ खड़ा दिखाई दिया और उनका हौसला बढ़ाता दिखा था. हालांकि बाद में इस मामले में सीएएस में अपील की गई और मांग की गई कि विनेश को सिल्वर मेडल दिया जाना चाहिए. मगर 14 अगस्त को उनकी अपील खारिज कर दी गई.
दंगल के बाद रेसलिंग के करीब आए आमिर
आमिर खान ने रेसलिंग और रेसलर्स के काफी करीब रहे हैं. और इसकी वजह है साल 2016 में आई उनकी फिल्म दंगल. दंगल में उन्होंने महावीर सिंह फोगाट का किरदार निभाया था. फिल्म में वो अपनी बेटियों गीता और बबीता फोगाट को रेसलिंग सिखाते हैं. इसमें गीता और बबीता के बचपन वाला किरदार जायरा वसीम और सुहानी भटनागर ने निभाया था. बड़ी फोगाट सिस्टर का किरदार फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा ने अदा किया था.
आमिर खान आखिरी बार फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नज़र आए थे. पर उनकी वो फिल्म चल नहीं पाई और बुरी तरह से पिट गई. फिलहाल आमिर अपनी अगली फिल्म ‘सितारे जमीन पर’ में जुटे हुए हैं. ये फिल्म इसी साल क्रिसमस पर आनी है. हालांकि कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया है कि इसकी डेट आगे बढ़ सकती है. इसके अलावा आमिर लाहौर 1947 भी बना रहे हैं. इस फिल्म में सनी देओल लीड रोल में होंगे.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *