कंगना रनौत को थप्पड़ पड़ने के बाद सोशल मीडिया पर खूब चर्चा, जानें क्या-क्या बातें करने लगे लोग

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत पहली बार लोकसभा चुनाव में खड़ी हुईं और उन्होंने बड़े अंतर से जीत दर्ज की. लेकिन इस जीत की खुशी में खलल तब पड़ गई जब उन्हें चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर CSIF की महिला जवान ने थप्पड़ जड़ दिया. अब बात निकली तो दूर तलक गई और हर तरफ फैल गई. कई लोगों ने इसपर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दीं. महिला जवान की प्रतिक्रिया भी आई. खुद कंगना रनौत ने भी इसपर रिएक्ट किया. इसके अलावा लोग भी इस इंसिडेंट पर तरह-तरह की बातें कर रहे हैं. आइये जानते हैं कि इस पूरे मामले में किसने क्या कहा.
क्या है मामला?
बात 6 जून की है जब कंगना रनौत दिल्ली के लिए निकल रही थीं और चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर थीं. चेकिंग के दौरान महिला CSIF जवान कुलविंदर कौर ने उन्हें थप्पड़ मार दिया. माहौल बिगड़ गया और बात आग की तरह हर तरफ फैल गई. इसके बाद कुलविंदर के खिलाफ फौरन एक्शन लिया गया और उन्हें सस्पेंड कर दिया गया. हालांकि इस मामले में कंगना रनौत की ओर से FIR दर्ज नहीं की गई है. लेकिन दोनों का रिएक्शन आ गया है.
महिला जवान ने क्या कहा?
इस मामले में महिला जवान का रिएक्शन आया है. सोशल मीडिया पर वीडियो सामने आया जिसमें महिला जवान ने किसान आंदोलन की यादें ताजा की और कंगना के 4 साल पुराने बयान पर लोगों का ध्यान लेकर गईं. उन्होंने कहा- ‘कंगना ने कहा था कि किसान आंदोलन में 100-100 रुपये में महिलाएं बैठती थीं. उसमें मेरी मां भी थीं.’

#WATCH | BJP leader and actor Kangana Ranaut arrives at Delhi airport
A woman constable of CISF allegedly slapped Kangana Ranaut at Chandigarh Airport during a frisking argument. An inquiry committee comprising senior CISF officers has been set up to conduct a further pic.twitter.com/EmrYPQgheH
— ANI (@ANI) June 6, 2024

कंगना ने जवाब में क्या कहा?
इसके बाद कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी किया और इसपर रिएक्ट किया और अपना हाल भी बताया. उन्होंने कहा- आज चंडीगढ़ एयरपोर्ट में जो हादसा हुआवो सिक्योरिटी चेक के साथ था. मैं सिक्योरिटी चेक के बाद आगे निकली तोदूसरे केबिन में CISF की महिला कर्मी थी. उन्होंने मेरे आगे आने और क्रास करने का इंतजार किया फिर साइड से आकर मुझे हिट किया और गालियां भी दीं. मैंने उनको पूछा कि उन्होंने ऐसा क्यों किया, तब उन्होंने कहा कि वो फॉर्मर प्रोटेस्ट को सपोर्ट करती हैं. मेरा कन्सर्न है कि जो आतंकवाद और उग्रवाद पंजाब में बढ़ रहा है, उसे कैसे हैंडल किया जा रहा है.
लोगों के कैसे रिएक्शन आ रहे?
इस मामले में लोगों के खूब रिएक्शन भी आ रहे हैं. एक शख्स ने लिखा- एक सिक्योरिटी अफसर का सबसे पहला कर्तव्य है कि वो अपनी ड्यूटी निभाए. उसे अपने पर्सनल व्यूज को किनारे रखते हुए अपने काम को सबसे ऊपर रखना चाहिए और कोई भी ऐसा कृत नहीं करना चाहिए जिससे लोगों का भरोसा टूटे. इससे ज्यादा दुखद तो ये है कि इस महिला को अब कुछ लोग रियल हीरो की तरह ट्रीट करेंगे. एक दूसरे शख्स ने लिखा- ये बहुत गलत है, थप्पड़ नहीं मारना चाहिए था. उसने (कंगना) इलेक्शन जीता है अगर हराना था तो उसे चुनाव में हरा कर दिखाते तब बात होती. इसके अलावा कई सारे मीम्स भी इस मामले पर बन रहे हैं जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *