कभी हां, कभी ना…’हनुमान’ वाले डायरेक्टर की फिल्म में रणवीर सिंह होंगे या नहीं? अब फाइनल हो गया

‘हनुमान’ फिल्म बनाकर सुर्खियों में आए तेलुगु फिल्म डायरेक्टर प्रशांत वर्मा एक बड़ी फिल्म बना रहे हैं, जिसे फिलहाल ‘राक्षस’ का टाइटल दिया गया है. हालांकि, ये फाइनल टाइटल नहीं है. रणवीर को इस फिल्म में लीड रोल में कास्ट किया गया था. कुछ समय पहले फिल्म की शूटिंग शुरू होने की खबर आई, लेकिन उसके एक दो दिन बाद ही ऐसी बातें होनी शुरू हो गई कि रणवीर इस फिल्म का हिस्सा नहीं होंगे. कुछ रिपोर्ट्स में ऐसा कहा जा रहा था कि डायरेक्टर के साथ क्रिएटिव डिफ्रेंस होने की वजह से रणवीर ये फिल्म नहीं कर रहे हैं.
बाद में ऐसा भी कहा गया कि रणवीर भले ही इस फिल्म से अलग हो गए हैं, लेकिन ये फिल्म बंद नहीं होगी. कहा जा रहा था कि प्रशांत वर्मा जल्द ही इस फिल्म का काम शुरू करना चाहते हैं, इसलिए इस पिक्चर के लिए वो कोई दूसरा ऑप्शन तलाश कर रहे हैं. आसान भाषा में कहें तो ऐसा बताया जा रहा था कि इस फिल्म के लिए वो कोई दूसरा एक्टर कास्ट करेंगे. हालांकि, अब इस फिल्म से जुड़ी एक नई जानकारी सामने आई है.
रणवीर ही करेंगे प्रशांत वर्मा की ‘राक्षस’
पहले फिल्म करने के लिए रणवीर की हां, फिर कथित तौर पर ना, इस कश्मकश के बीच 123 तेलुगु की एक रिपोर्ट सामने आई है. उस रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि ये ऑफिशियली कंफर्म हो गया है कि इस फिल्म को लेकर जो भी बातें चल रही हैं वो सभी बेबुनियाद हैं. ये फिल्म बंद नहीं हुई है और जैसा प्लान हुआ था, ठीक उसी तरह इस फिल्म का काम आगे बढ़ा रहा है.
ये भी कहा गया कि ये फिल्म बड़े पैमाने पर बन रही है. इस रिपोर्ट में ये भी बताया गया है कि इस पिक्चर के लिए प्रशांत वर्मा ने एक परफेक्ट पैन इंडिया स्क्रिप्ट तैयार की है, जिसके जरिए एक बड़े लेवल पर रणवीर को हर सेक्शन के ऑडियंस के लिए स्क्रीन पर प्रेजेंट किया जाएगा. ये फिल्म ‘मैत्री मूवी मेकर्स’ प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बन रही है, जिसने ‘पुष्पा’, ‘सलार’ और ‘गोट लाइफ’ जैसी फिल्में बनाई हैं.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *