कमर में लगी गेंद और आउट हो गया बल्लेबाज, इतनी खराब किस्मत किसी बल्लेबाज की ना हो: Watch Video

क्रिकेट के मैदान पर अकसर ऐसी घटनाएं होती हैं जिन्हें देख फैंस हैरान रह जाते हैं. इस बार कुछ ऐसा ही इंग्लैंड के वॉर्म्स्ले में समरसेट के बल्लेबाज नेड लियोनार्ड के साथ हुआ है. दाएं हाथ का ये बल्लेबाज जिस अंदाज में आउट हुआ है उसे देखकर सभी हैरान हैं. ये खिलाड़ी बेहतरीन शॉट खेलने के बावजूद अपने साथी की वजह से आउट हो गया. वैसे तो क्रिकेट के मैदान पर 10 तरीकों से बल्लेबाज आउट हो सकता है लेकिन नेड लियोनार्ड जिस तरह आउट हुए उसे देख हर बल्लेबाज माथा पीट लेगा.
लियोनार्ड आखिर कैसे आउट हुए?
समरसेट और यॉर्कशर की सेकेंड इलेवन टीम के बीच टी20 फाइनल चल रहा था. 19वें ओवर में बेन क्लिफ गेंदबाजी करने आए. उनकी दूसरी गेंद पर लियोनार्ड ने ताबड़तोड़ शॉट खेला. लेकिन गेंद नॉन स्ट्राइकर एंड पर खड़े बल्लेबाज की कमर पर जा लगी. गेंद लगने के बाद गेंदबाज के हाथों में चली गई और इस तरह लियोनार्ड आउट हो गए. लियोनार्ड के आउट होने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. लियोनार्ड का विकेट देखकर कमेंटेटर्स भी काफी दुखी नजर आए. उन्हें अपनी आंखों पर विश्वास ही नहीं हो रहा था कि आखिर उन्होंने ये क्या देखा? वैसे मैच की बात करें तो बेन क्लिफ ने इस मुकाबले में 30 रन देकर 4 विकेट हासिल किए. समरसेट ने ये खिताबी मुकाबला 66 रनों से जीता.

How about this for a caught and bowled for Ben Cliff #YorkshireFamily pic.twitter.com/Y0aXUQPsoU
— Yorkshire Vikings (@YorkshireCCC) July 16, 2024

सायमंड्स के साथ भी ऐसा ही हुआ था
वैसे इंटरनेशनल मैच में ऐसा कुछ हो चुका है. ऑस्ट्रेलिया के दिवंगत क्रिकेटर एंड्र्यू सायमंड्स श्रीलंका के खिलाफ बल्लेबाजी कर रहे थे. उन्होंने जेहान मुबारक की गेंद पर तेज शॉट खेला लेकिन बॉल नॉन स्ट्राइकर एंड पर खड़े माइकल क्लार्क के जूते पर लगकर तिलकरत्ने दिलशान के हाथों में चली गई और इस तरह सायमंड्स बदकिस्मती से आउट हो गए.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *