कर्नाटक: 47 साल की महिला ने BJP नेता पर लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप, FIR दर्ज

टक में बीजेपी नेता अरुण कुमार पुथिला पर 47 साल की महिला ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है. इस मामले में बीजेपी नेता के खिलाफ दक्षिण कन्नड़ महिला पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज की गई है. पुथिला पर यौन उत्पीड़न के समय फोटो लेने और वीडियो बनाने का आरोप है. पुथिला के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता के विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.
दरअसल, मामला पिछले साल जून का है. महिला का आरोप है बेंगलुरु के पाई विस्टा होटल में बीजेपी नेता अरुण कुमार पुथिला ने उसके साथ यौन उत्पीड़न किया. महिला का आरोप है कि इस दौरान उसने वीडियो बनाए और उसे लेकर ब्लैकमेल करना शुरू किया.
दर्ज मामले में बताया गया है कि पुथिला ने महिला के भरोसे का फायदा उठाया और उसे बेंगलुरु के होटल में बुलाया, जहां उसने महिला का कथित रूप से यौन उत्पीड़न किया. इसके अलावा पुथिला ने महिला को ब्लैकमेल किया उसे जान से मारने की धमकी भी दी.
बीजेपी नेता ने कहा- मेरे खिलाफ साजिश
पुथिला ने 2023 के विधानसभा चुनाव में निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ा था. बाद में वह भाजपा में फिर से शामिल हो गए थे. इन आरोपों के जवाब में पुथिला ने कहा कि यह एक झूठी शिकायत है और वह इसकी तह तक जाएंगे और साजिश का पर्दाफाश करेंगे. उन्होंने कहा कि यह साजिश उनके खिलाफ उनके राजनीतिक विरोधियों ने रची है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *