‘कल्कि’ के सेट पर अमिताभ बच्चन ने पूछ लिया था कुछा ऐसा, डायरेक्टर नाग अश्विन रह गए थे हैरान

डायरेक्टर नाग अश्विन की फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ में प्रभास, दीपिका पादुकोण और कमल हासन के साथ-साथ अमिताभ बच्चन का भी काफी बड़ा रोल है. वो इस फिल्म में गुरु द्रोणाचार्य के बेटे अश्वत्थामा का किरदार निभा रहे हैं. अमिताभ इस रोल में खूब जचे हैं. अपने इस किरदार के जरिए उन्होंने बाकी दूसरे एक्टर्स से ज्यादा लाइमलाइट चुरा ली है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई कर रही है. इसी बीच नाग अश्विन ने बताया कि कैसे बिग बी फिल्म के वीएफएक्स के बारे में जानने के लिए बच्चे की तरह उत्सुक थे. नाग ने ये भी बताया कि एक दफा तो बिग बी ने उनसे कुछ ऐसा पूछ लिया था कि नाग भी हैरान रह गए थे.
नाग अश्विन ने इंडिया टुडे को दिए एक इंटरव्यू में अमिताभ के बारे में कहा, “वो टेक्नोलॉजी को लेकर काफी जिज्ञासु हैं. वो ये जानने के लिए काफी उत्सुक थे कि हमलोग कैसे उन्हें 8 फुट लंबा दिखाएंगे. वो सबसे सब्र वाले और किसी भी चीज में दखल ना करने वाले इंसान थे. वो शांति से आते थे, प्रोस्थेटिक, विग और दाढी लगाकर बैठते थे और किसी भी चीज को लेकर कोई शिकायत नहीं करते थे.
जब नाग अश्विन रह गए हैरान
नाग अश्विन ने कहा कि एक दफा तो कुछ ऐसा हुआ था कि उन्हें समझ में नहीं आ रहा था कि वो क्या बोलें. नाग ने अमिताभ को लेकर बताया, “पहले शेड्यूल के दौरान मैं पहली बार पूरी तरह से स्पीचलेस हो गया था. हमलोग शूटिंग कर रहे थे और हमें देरी हो गई थी. लेट होने को लेकर मैं उनके सामने बहाने बनाने की कोशिश कर रहा था तभी उन्होंने कहा, ‘क्या मैं रेस्टरूम का इस्तेमाल कर सकता हूं.’ फिर मैंने उनसे कहा, ‘सर आप मुझसे क्यों पूछ रहे हैं, आप जो चाहें कर सकते हैं’”.
नाग अश्विन ने ये भी कहा कि वो काफी शानदार हैं. बहरहाल, ‘कल्कि 2898 एडी’ 27 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है और सिर्फ 11 दिनों में ही इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 900 करोड़ का ग्रॉस कलेक्शन कर लिया है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *