कांग्रेस का आरक्षण विरोधी चेहरा सामने आया… राहुल गांधी पर अमित शाह का हमला

राहुल गांधी का अमेरिका दौरा विवादों में है. कभी आरक्षण को लेकर उनके बयान की आलोचना हो रही है तो कभी भारत-चीन सीमा विवाद को लेकर उनके दावों पर निशाना साधा जा रहा है. राहुल के इन सब बयानों पर गृह मंत्री अमित शाह ने हमला बोलते हुए कहा है कि देश विरोधी बातें करना और देश तोड़ने वाले लोगों का साथ देना राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी की आदत बन गई है.
अमित शाह ने कहा कि चाहे जम्मू और कश्मीर में देश तोड़ने वाले बयानों का समर्थन हो या फिर आरक्षण विरोधी एजेंडे का समर्थन करना हो या फिर विदेशी मंच पर भारत विरोधी बातें करना हो, राहुल गांधी ने हमेशा देश कि भावना को आहत किया है.
अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर गृहमंत्री ने लिखा कि राहुल गांधी विभाजनकारी सोच के आदमी हैं, वह लोगों को भाषा से भाषा, क्षेत्र से क्षेत्र और धर्म से धर्म के आधार पर भेदभाव लाने वाली बात करते है.
आरक्षण वाले बयान पर निशाना
राहुल गांधी के आरक्षण वाले बयान पर निशाना साधते हुए कहा, राहुल ने देश में आरक्षण को समाप्त करने की बात कह कर कांग्रेस का आरक्षण विरोधी चेहरा एक बार फिर से देश के सामने लाने का काम किया है. मन में पड़े विचार और सोच किसी न किसी माध्यम से बाहर आ ही जाते हैं. पर मैं राहुल गांधी को बताना चाहता हूं कि जब तक भाजपा है, आरक्षण को कोई छू भी नहीं सकता और देश की एकता के साथ कोई खिलवाड़ नहीं कर सकता.

देशविरोधी बातें करना और देश को तोड़ने वाली ताकतों के साथ खड़े होना राहुल गाँधी और कांग्रेस पार्टी की आदत सी बन गई है। चाहे जम्मू-कश्मीर में JKNC के देशविरोधी और आरक्षण विरोधी एजेंडे का समर्थन करना हो, या फिर विदेशी मंचों पर भारत विरोधी बातें करनी हो, राहुल गाँधी ने देश की सुरक्षा
— Amit Shah (@AmitShah) September 11, 2024

क्या है आरक्षण पर राहुल का बयान
अमेरिका के वर्जीनिया विश्वविद्यालय के एक छात्र ने राहुल गांधी से पूछा था कि भारत में कब तक आरक्षण चलता रहेगा और आपकी इसपर क्या राय है. इस पर उन्होंने कहा था कि जब सही समय आएगा, तब आरक्षण खत्म कर दिया जाएगा, लेकिन अभी समय समय नहीं है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *