कांग्रेस की सोच शुरू से ही विदेशी, दलित और पिछड़ों को अपने बराबर नहीं मानते…वाशिम में PM मोदी का हमला

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महाराष्ट्र के वाशिम में एक विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस और महाअघाड़ी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि कांग्रेस और महाअघाड़ी दलितों और पिछड़ों का अपमान करती है. कांग्रेस सिर्फ गरीबों को लूटना चाहती है. कांग्रेस शहरी नक्सलियों का गिरोह चला रही है. ये लोग देश को आगे बढ़ने से रोकना चाहते हैं.
पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस देश बांटने के अपने एजेंडे में विफल होने के डर से हमें एक-दूसरे के खिलाफ खड़ा कर रही है. जो लोग भारत को आगे बढ़ने से रोकना चाहते हैं, वे कांग्रेस के खतरनाक एजेंडे का समर्थन कर रहे हैं. ये लोग ड्रग्स के पैसे से चुनाव जीतना चाहते हैं. दिल्ली में हजारों करोड़ का ड्रग्स पकड़ा गया. उसमें कांग्रेस का नेता शामिल हैं. कांग्रेस से सावधान रहने की जरूरत है.

#WATCH | Addressing a public rally in Maharashtra’s Washim, PM Narendra Modi says, “… Drugs worth thousands of crores have been recovered in Delhi. The main accused in this drug racket is a Congress leader. Congress wants to push the youth towards drugs and use that money to pic.twitter.com/HATfm2QGNh
— ANI (@ANI) October 5, 2024

कांग्रेस की सोच शुरू से ही विदेशी
प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि कांग्रेस की सोच शुरू से ही विदेशी रही है. अंग्रेजी हुकूमत की तरह ही ये कांग्रेसी परिवार भी दलित, पिछड़ा और आदिवासियों को अपने बराबर नहीं मानते. इन्हें लगता है कि भारत पर सिर्फ एक परिवार की ही हुकूमत रहनी चाहिए इसलिए उनलोगों ने बंजारा समाज के प्रति हमेशा अपमानजनक रवैया बनाए रखा.
महाराष्ट्र के किसानों ने दशकों से संकट झेला
पीएम मोदी ने कहा कि महाराष्ट्र के किसानों ने कई दशकों से बहुत बड़ा संकट झेला है. कांग्रेस और उसके सहयोगियों की सरकार ने किसानों को गरीब और बदहाल बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी. जब तक महाअघाड़ी सरकार थी, उनके पास सिर्फ दो एजेंडे थे. पहला, किसानों से जुड़ी परियोजनाओं को रोकना और दूसरा, इन परियोजनाओं के पैसे से भ्रष्टाचार करना. हम केंद्र से परियोजनाओं के लिए पैसा भेजते थे, लेकिन वो उसे खा जाते हैं. हर चुनाव से पहले झूठे वादे करना कांग्रेस का एजेंडा है. महाराष्ट्र में भी कांग्रेस और महाअघाड़ी सरकार ने कई योजनाओं को बंद कर दिया था.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *