कार्तिक आर्यन-विद्या बालन ने रीक्रिएट किया DDLJ का फेमस ट्रेन वाला सीन, देखें वीडियो

कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ को लेकर चर्चा में चल रहे हैं. विद्या बालन, तृप्ति डिमरी समेत फिल्म की पूरी टीम अभी इस फिल्म के प्रमोशन में बिजी चल रही है. इसी बीच कार्तिक और विद्या का एक वीडियो सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर सुर्खियों बटोर रहा है.
दरअसल, हम जिस वीडियो की बात कर रहे हैं उसे कार्तिक आर्यन ने खुद ही इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में वो विद्या के साथ मिलकर शाहरुख की फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ का फेमस ट्रेन वाला सीन रीक्रिएट करते नजर आ रहे हैं. हालांकि, इसमें एक ट्विस्ट है.
जब अचानक मंजुलिका बनीं विद्या
अगर आपने ‘डीडीएलजे’ देखी है तो आपको पता होगा कि उस फिल्म में शाहरुख ट्रेन पर होते हैं और प्लेटफॉर्म पर खड़ी काजोल को अपना हाथ देते हैं और उन्हें भी ट्रेन के अंदर लाते हैं. हालांकि, इस वीडियो में शाहरुख वाला काम विद्या करती दिख रही हैं और काजोल की जगह कार्तिक ने ली है. वहीं जब कार्तिक ट्रेन के अंदर आते हैं तो विद्या का मंजुलिका वाला रूप देखने को मिलता है. वो उनकी गर्दन पकड़ लेती हैं.

Instagram पर यह पोस्ट देखें

KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) द्वारा साझा की गई पोस्ट

कार्तिक आर्यन ने वीडियो पर क्या कहा?
दोनों का ये वीडियो काफी फनी लग रहा है. कार्तिक जब ट्रेन की तरफ बढ़ते हैं तो वो विद्या से कहते हैं, “मंजु, मैं तुम्हारे लिए आ रहा हूं.” दोनों हंसते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए कार्तिक ने कैप्शन में लिखा, “मैंने अशांति से डरने के लिए ट्रेन नहीं ली, लेकिन अशांति ने साथ आने का फैसला किया.”
बहरहाल, अब देखना होगा कि फिल्म रिलीज होने के बाद मंजुलिका और रूह बाबा एक साथ मिलकर कैसा कमाल दिखाते हैं. ये फिल्म 1 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. अनीस बज्मी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में माधुरी दीक्षित भी दिखने वाले हैं. इस पिक्चर के साथ सिनेमाघरों में अजय देवगन की ‘सिंघम अगेन’ भी रिलीज हो रही है. यानी दोनों पिक्चर्स के बीच क्लैश देखने को मिलेगा.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *