कितने रुपए महीने में ला सकते हैं रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350, जानें हर डिटेल

रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 बाइक की धकधक की आवाज दिल की धड़कन बढ़ा देती है, रोड पर इस बाइक की आवाज ही इसकी पहचान है. बहुत से लोग इस बाइक को खरीदना चाहते हैं, लेकिन इसकी कीमत देखकर फिर पीछे हट जाते हैं.
इसीलिए रॉयल एनफील्ड अब अपने यूजर्स के लिए क्लासिक 350 बाइक पर फाइनेंस कराने की सुविधा लेकर आई है, जिसमें आप 1844 रुपए प्रति लाख रुपए के हिसाब से ईएमआई दे सकते हैं.
रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 पर फाइनेंस प्लान
रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 बाइक की शुरुआती कीमत 2,24,755 रुपए है, इस बाइक पर कंपनी की ओर से 4.99 प्रतिशत की ब्याज ली जा रही है, जिसमें प्रति लाख रुपए के हिसाब से आपको 1844 रुपए की किस्त देनी होगी. आपको बता दें ये फाइनेंस प्लान 6 साल के लिए है.

रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350
नई क्लासिक 350 की बात करें तो इसमें कुछ नए फीचर्स और डिजाइन अपडेट किए जा सकते हैं. बाइक का अपडेटेड मॉडल नए J प्लेटफॉर्म पर बनाया जाएगा. बाइक में फुल LED लाइटिंग, ट्यूबलेस टायर्स और नए अलॉय व्हील्स दिए जाएंगे.
नई रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 में 349 सीसी सिंगल सिलेंडर एयर कूल्ड, फ्यूल इंजेक्टेड इंजन दिया जाएगा. ये इंजन 20.2bhp की पावर और 27Nm का टॉर्क जनरेट कर सकता है. यही सेटअप रॉयल एनफील्ड मीटिओर में भी मिलता है. इंजन के साथ वाइब्रेशन को का करने के लिए काउंटर-बैलेंसर शाफ्ट दिया गया है.
बाइक में आगे की तरफ टेलीस्कोपिक फोर्क्स और पीछे की तरफ ट्विन गैस चार्ज्ड सस्पेंशन दिया जाएगा. इसके अलावा फ्रंट और रियर में डिस्क ब्रेक और डुअल चैनल ABS (एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम) दिया जा सकता है.
रॉयल एनफील्ड क्लासिक 650
क्लासिक 650 को क्रोम रिम के साथ राउंड हेडलाइट, राउंड इंडीकेटर्स और मिरर, कंपनी के सिग्नेचर पायलट लैम्प्स और नई टेललाइट्स के साथ पेश किया जा सकती है. लीक हुई तस्वीरों के मुताबिक रॉयल एनफील्ड क्लासिक 650 में ज्यादा आरामदायक सीट, ऊंचा हैंडलबार और मिड-सेट फुटपेग मिल सकता है. इसके अलावा बाइक में पीशूटर सस्पेंसर और क्रोम फिनिश के साथ बॉडी कवर दिया जा सकता है. इसके सस्पेंशन सेटअप में टेलीस्कोपिक फोर्क्स को भी जगह दी जाएगी.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *