‘किस करते वक्त…’ मालविका मोहनन ने पानी में सिद्धांत चतुर्वेदी संग दिए इंटीमेट सीन, बताई सच्चाई

बॉलीवुड एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी जल्द ही फिल्म युध्रा में नजर आएंगे. फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस मालविका मोहनन भी लीड रोल में हैं. ऐसे में बॉलीवुड को बड़े पर्दे पर एक नई जोड़ी मिल गई है और उनकी केमिस्ट्री इंटरनेट पर धूम भी मचा रही है. फिल्म में दोनों ने कई इंटीमेट सीन्स दिए हैं. ट्रेलर और गाने में दोनों के सीन ने इंटरनेट पर धूम मचा दी है. ऑन स्क्रीन दोनों की जोड़ी को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. ऐसे में एक्ट्रेस ने अपनी इंटीमेट सीन्स पर रिएक्ट किया है. एक्ट्रेस ने कहा कि ये उनके लिए उतना एंजॉय फुल नहीं था, जितना दिखाई दे रहा है.
न्यूज18 से बात करते हुए मालविका मोहनन ने कहा कि इंटिमेसी को क्रैक करना और उसमें कंफर्टेबल होना आसान नहीं था. उन्होंने कहा, ” युध्रा के सेट पर इंटिमेसी कोऑर्डिनेटर नहीं था. ऐसे में सेट पर इंटिमेसी कोऑर्डिनेटर होते हैं, तो चीजें बहुत सही और अच्छे से होती हैं. हमें इसके लिए इंटिमेट होने के दौरान अपनी लिमिट्स पता होना बहुत जरूरी है. इंटिमेसी का प्रोसेस इतना सिंपल नहीं होता, जितना दिखाई देता है. इंटिमेसी कोऑर्डिनेटर इसे आसान बनाते हैं.”
दिमाग में बस चल रही थी ये बात
युध्रा का गाना साथिया 1 सितंबर 2024 को रिलीज़ किया गया था. गाने में सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ मालविका के इंटिमेट सीन्स चर्चा का विषय बने हुए हैं. गाने की शूटिंग को लेकर एक्ट्रेस ने कहा कि ठंड के मौसम में गाने की शूटिंग करना बहुत चुनौतीपूर्ण था. एक्ट्रेस ने कहा, “उस वीडियो में, हमें कुछ इंटिमेट सीन्स को शूट करना था, जिसमें हमे किस करना था. हम पानी में पूरी तरह से भीगे हुए थे, ठंड बहुत थी. जैसे ही पानी की लहरें आ रहीं थीं, ठंड और ज्यादा लग रही थी, लेकिन हमारे दिमाग में बस किस करना था.”

View this post on Instagram

A post shared by Siddhant Chaturvedi (@siddhantchaturvedi)

अलग-अलग एंगल्स को लेकर रहना था अवेयर
एक्ट्रेस ने कहा कि हम लोग सीन के लिए एक दूसरे के बहुत क्लोज थे. हमें सीन करना था, लेकिन ठंड इतनी ज्यादा थी कि क्लोज होने पर ही हमें लग रहा था कि सीन पूरा हो गया है? हालांकि ऐसा नहीं थी. उन्होंने कहा कि अगर कोई उनके किसिंग के बीटीएस शूट को देखेगा तो उन्हें समझ आएगा कि ये कितना फनी था. ये बहुत टेक्निकल भी था, क्योंकि इस दौरान आपको अलग-अलग एंगल्स को लेकर भी अवेयर रहना था.
किस फिल्म से किया था डेब्यू
मालविका की ये दूसरी बॉलीवुड फिल्म है. इससे पहले उन्होंने 2017 में बियॉन्ड द क्लाउड्स से हिंदी सिनेमा में डेब्यू किया था. एक्ट्रेस तमिल और मलयालम सिनेमा में काम करती हैं. ‘युध्रा’ 20 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी, मालविका मोहन, राघव जुयाल, राम कपूर, राज अर्जुन, गजराज राव आदि कलाकार नजर आने वाले हैं. फिल्म का निर्माण फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी ने एक्सेल एंटरटेनमेंट के तहत किया है. वहीं फिल्म का म्यूजिक शंकर-एहसान-लॉय और प्रेम-हरदीप ने तैयार किया है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *