कॉमेडियन राघव जुयाल को कैसे मिल गया विलेन का रोल? प्रोड्यूसर ने सबकुछ बता दिया

5 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म ‘किल’ ने हर किसी के होश उड़ा दिए. फिल्म कुछ समय पहले ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर भी रिलीज हो गई है. कहानी से लेकर कास्ट तक सभी की बहुत सराहना हुई. निखिल नागेश भट्ट की डायरेक्शन में बनी एक्शन थ्रिलर में सबसे ज्यादा अगर कोई तारीफ बटोर रहा है तो वो है फिल्म में विलेन बने राघव जुयाल. दरअसल, राघव को हमेशा से डांस या कॉमेडी के लिए जाना गया है, लेकिन इस फिल्म में वो अलग ही रोल में दिखे हैं. फिल्म में राघव ने ‘फनी’ नाम का किरदार निभाया है, जो कि काफी खतरनाक विलेन है.
हाल ही में फिल्ममेकर और किल की प्रोड्यूसर गुनीत मोंगा ने एक इंटरव्यू में फिल्म की कास्ट के बारे में बात की. उन्होंने कहा कि विलेन की तलाश करना सबसे मुश्किल काम था. लेकिन राघव जुयाल के ऑडिशन के बाद उनकी ये फिक्र कम हो गई. ‘किल’ में राघव को विलेन के तौर पर सोचना काफी मुश्किल था, लेकिन फिल्म में उन्हें देखने के बाद पता चला कि उन्होंने रोल को पूरी तरह से जस्टिफाई किया है.
फिल्म में विलेन के रोल के लिए लगभग 100 लोगों ने ऑडिशन दिया था, जिसमें से मेकर्स की पसंद राघव जुयाल बने. इंस्टेंट बॉलीवुड को दिए इंटरव्यू में फिल्म की प्रोड्यूसर ने कहा, ” राघव बहुत खूबसूरत इंसान और बहुत अच्छे एक्टर हैं. वो अपने काम के लिए बहुत मेहनत करते हैं. उसने ऑडिशन में काफी अच्छा परफॉर्म किया, जिससे हमने उसे ‘ग्यारह ग्यारह’ में भी लेने को सोचा. उसके साथ काम करना बहुत अच्छा है.” उन्होंने ये भी कहा कि राघव ने ऑडिशन में किल कर दिया था, यानी उन्होंने काफी शानदार परफॉर्म किया थाय
कुछ वक्त पहले मिड डे को दिए एक इंटरव्यू में भी गुनीत मोंगा ने इस बारे में बात की थी. उन्होंने कहा था, “हमने 100 ऑडिशन लिए और राघव सबसे बेहतर रहे. क्योंकि हम एक ऐसे इंसान को ढूंढ रहे थे, जो कि खतरनाक के साथ कॉमेडी का मिक्सचर ला सके, राघव ने ऑडिशन में रोल को काफी सीरियस तरीके से किया.”
राघव जुयाल के लिए ‘किल’ टर्निंग पॉइंट
फिल्म में लक्ष्य लालवानी और तान्या मानिकतला भी लीड रोल में हैं. लक्ष्य लालवानी ने इस फिल्म से डेब्यू किया है. फिल्म को धर्मा प्रोडक्शंस और सिख्या एंटरटेनमेंट ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म में लक्ष्य नेशनल सिक्योरिटी कमांडो के किरदार में दिखे हैं. इस फिल्म में जबरदस्त एक्शन के साथ बहुत इंटेंस सीन भी है. ‘किल’ शुरू से लेकर आखिर तक दर्शकों को स्क्रीन के सामने बैठाए रखने में कामयाब रही है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छी कमाई की है. फिल्म में विलेन के कैरेक्टर में राघव का मानना है कि ये फिल्म उनके लिए टर्निंग पाॉइंट साबित हो सकती है. राघव ने एक इंटरव्यू में बताया कि इस फिल्म के बाद उन्हें अनुराग कश्यप का मैसेज आया था, जिसमें उन्होंने राघव की एक्टिंग की तारीफ की थी.

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

‘ग्यारह ग्यारह’ में निभा रहे जासूस का किरदार
राघव ने साल 2012 में एक डांस रियालिटी शो से शुरुआत की थी. इसके बाद उन्होंने कई शो में होस्ट के तौर पर काम किया. साथ ही राघव ने ‘एबीसीडी 2’, ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ में भी काम किया है. ‘किल’ के बाद ही राघव सीरीज ‘ग्यारह ग्यारह’ में नजर आ रहे हैं, जिसमें वो एक जासूस का किरदार निभा रहे हैं. शो का नाम है ‘ग्यारह ग्यारह’, जो कि साउथ कोरियन टाइम ट्रैवल थ्रिलर का रीमेक है. ये सीरीज 9 अगस्त को रिलीज हो चुकी है. ‘ग्यारह ग्यारह’ में उनके साथ लक्ष्य लालवानी भी शामिल हैं. ये 1990, 2001 और 2016 की टाइमलाइन में बनाई गई है. उनकी अपकमिंग फिल्म ‘युधरा’ में भी राघव विलेन के किरदार में दिखेंगे.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *