कोंडा सुरेखा की बढ़ी मुश्किलें, नागा चैतन्य और समांथा प्रभु के तलाक पर टिप्पणी करने पर कोर्ट ने भेजा नोटिस

तेलंगाना की मंत्री कोंडा सुरेखा ने कुछ दिनों पहले एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभु के निजी मामले को लेकर कमेंट किया था, जिसकी वजह से वो अब मुश्किलों में फंसती नजर आ रही हैं. इस मामले में एक्टर अक्किनेनी नागार्जुन ने मंत्री कोंडा सुरेखा पर 100 करोड़ रुपए की मानहानि का मुकदमा दायर किया है. गुरुवार को हैदराबाद के नामपल्ली कोर्ट ने कोंडा सुरेखा के खिलाफ नोटिस भेजकर टिप्पणी करने के लिए जवाब मांगा है.
नागार्जुन ने अपनी शिकायत में कहा कि कोंडा सुरेखा टिप्पणी पूरी तरह से झूठी है. इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि ये टिप्पणी उनके पूरे परिवार के छवि के लिए खराब है. कोंडा सुरेखा ने सामांथा- नागा चैतन्य के तलाक पर टिप्पणी की थी. कोर्ट ने नोटिस जारी करते हुए बताया कि अब इस मामले में 23 अक्टूबर को सुनवाई की जाएगी. इससे पहले कोर्ट ने इस मामले को 14 अक्टूबर तक के लिए आगे बढ़ा दिया था. नागार्जुन के साथ ही साथ तेलुगु इंडस्ट्री के कई सारे एक्टर ने इस तरह की टिप्पणी के खिलाफ अपनी आवाज उठाई.
क्या था कोंडा सुरेखा का कमेंट?
दरअसल, कोंडा सुरेखा ने 2 अक्टूबर को मीडिया से की गई बातचीत में नागा चैतन्य और समांथा प्रभु के तलाक को लेकर विवादित बयान दिया था. कोंडा सुरेखा ने दावा करते हुए कहा था कि दोनों के बीच तलाक बीआरएस लीडर केटी रामा राव की वजह से हुआ है. सुरेखा के इस बयान पर नागा चैतन्य और समांथा प्रभु ने ये स्पष्ट किया कि उनका तलाक दोनों का डिसीजन था.
सुरेखा ने मांगी थी सभी से माफी
हालांकि, जब ये मामला ज्यादा बढ़ गया तो कोंडा सुरेखा ने माफी मांगी थी. सुरेखा ने कहा, “मैं अपने शब्द वापस लेती हूं, मेरा मकसद किसी की भी भावनाओं को ठेस पहुंचाना नहीं था. मैं पर्सनली तौर पर समांथा की तारीफ करती रहती हूं, जिस तरह से वो तलाक के बाद अपनी जिंदगी में आगे बढ़ी हैं वो लोगों को बहुत प्रभावित करती हैं.” इस मामले पर रिएक्ट करते हुए समांथा ने अपना बयान जारी करते हुए कहा कि उनके पर्सनल लाइफ के बारे में कमेंट न करें और अपने राजनीतिक लड़ाई से उनका नाम दूर रखें.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *