कौन है ये फैन, जो 35 दिनों से मन्नत के बाहर बैठकर शाहरुख खान का इंतजार कर रहा है?

बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले शाहरुख खान के दुनियाभर में कई सारे फैन्स हैं. इनमें से भी कुछ फैन्स ऐसे हैं, जो कि उनकी एक झलक पाने के लिए कुछ भी करने को तैयार हो जाते हैं. शाहरुख खान के लिए सबसे ज्यादा दीवानगी उनके घर के बाहर बर्थडे पर देखने को मिलती है. कई लोग उनके घर के बाहर ही अपना ठिकाना बना कर बैठे रहते हैं कि काश उन्हें एक बार शाहरुख खान को देखने का मौका मिल जाए. ऐसा ही उनका एक फैन आजकल काफी ज्यादा वायरल हो रहा है, तो आइए जाने कौन है वो…
शाहरुख खान के घर के बाहर उनके फैन का डेरा होता है. हाल ही में उनका एक डाई हार्ड फैन 35 दिनों से उनके घर के बाहर उनसे एक बार मिलने के लिए खड़ा है. उन्होंने अपना नाम शेख मोहम्मद अंसारी बताया है. इंस्टेंट बॉलीवुड से किए गए बातचीत के मुताबिक, वह झारखंड का रहने वाला है और बस शाहरुख खान से मिलने के लिए आया हुआ है. उसने बताया कि इतने दिनों से उसने अपने काम-धंधे को बंद रखा हुआ है.
काम छोड़ शाहरुख खान का कर रहा इंतजार
शेख ने कहा ”शाहरुख मेरे पसंदीदा एक्टर हैं, मैं उनका सबसे बड़ा फैन हूं. मैं उनसे मिलना चाहता हूं उनसे मिलना मेरे लिए सबसे बड़ी जीत है. मैंने पिछले 35 दिनों से अपना बिजनेस बंद किया है और जैसे ही वह मुझसे मिलेंगे, मैं तुरंत ही यहां से चला जाऊंगा, अगर मैं उनसे मिलूंगा तो मैं जीत जाऊंगा.” शाहरुख खान को पसंद करने वाले इतने लोग हैं कि जो लोग भी मुंबई घूमने आते हैं वो उनका घर जरूर देखकर जाते हैं. लोग शाहरुख को देखने के लिए उनके घर के साथ, नेम प्लेट के साथ फोटो तक खिंचवाने के लिए खड़े रहते हैं.
सुहाना की डेब्यू पर काम कर रहे शाहरुख
शाहरुख खान के फैन्स इस साल उनकी फिल्मों का इंतजार करते रह गए. फिलहाल शाहरुख अपनी बेटी सुहाना की थिएट्रिकल डेब्यू ‘किंग’ की तैयारियों में जुटे हुए हैं. शाहरुख खुद भी इस फिल्म में एक अहम किरदार निभाते नजर आने वाले हैं. साथ ही अभिषेक बच्चन इसमें विलेन के तौर पर नजर आएंगे. बताया जा रहा है कि ये फिल्म ‘लियोन: द प्रोफेशनल’ (1994) से प्रेरित है. हालांकि इस फिल्म के नाम में कुछ बदलाव हो सकते हैं. इसे सुजॉय घोष डायरेक्ट कर रहे हैं. जानकारी के मुताबिक, ‘किंग’ की शूटिंग 2025 के आखिर तक खत्म होगी.
शाहरुख के पास 7300 करोड़ रुपए की संपत्ति
‘किंग’ की शूटिंग खत्म होने के बाद किंग खान ‘पठान 2’ की स्क्रिप्ट पर भी काम कर सकते हैं. पिछले साल शाहरुख खान की तीन फिल्में रिलीज हुई थीं, जिनमें पठान, जवान और डंकी थी. इन तीनों ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल किया था. फिल्मों को हटा दें तो शाहरुख खान इस वक्त जिस वजह से चर्चा में बने हैं, वो है- हुरुन इंडिया रिच लिस्ट 2024 . इस लिस्ट के मुताबिक, शाहरुख खान के पास कुल 7300 करोड़ रुपए की संपत्ति है. इतना ही नहीं शाहरुख खान भारत में सबसे ज्यादा टैक्स चुकाने वाले सेलिब्रिटी की लिस्ट में भी टॉप पर हैं.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *