क्या आमिर खान का बेटा होने की वजह से ‘महाराज’ में मिला काम? जुनैद ने क्या बताया

मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने बॉलीवुड एक्टर आमिर खान के बेटे जुनैद खान भी अब लाइमलाइट में रहने लगे हैं. वजह है फिल्मी दुनिया में एट्री करना. इसी साल जून में ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर ‘महाराज’ के नाम से एक फिल्म आई, जिसके जरिए जुनैद ने डेब्यू किया. इस फिल्म में उन्होंने लीड रोल प्ले किया. आने वाले समय में वो कुछ और भी फिल्मों में नजर आने वाले हैं. इसी बीच उन्होंने इस बारे में बात की है कि आमिर खान का बेटा होने की वजह से उन्हें कितना फायदा मिला.
हाल ही में जब जुनैद से जब उनके एक्टिंग सफर को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने ये बात मानी कि उन्हें आमिर खान का बेटा होने का फायदा मिला. एनडीवी से बातचीत में उन्होंने कहा, “मैं ये बात मानता हूं कि अगर मैं आमिर खान का बेटा नहीं होता, तो शायद ही मुझे ‘महाराज’ मिली होती.” उन्होंने इस दौरान ये भी कहा कि ‘महाराज’ से पहले उन्होंने और भी रोल्स के लिए ऑडिशन दिए थ, जिसमें एक नाम उनके पिता की ही फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ का भी है, जो साल 2022 में रिलीज हुई थी.
‘लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर खान ने क्यों नहीं लिया?
उन्होंने कहा, “कभी कभी कुछ पार्ट आपको मिलते हैं कुछ नहीं मिलते. ये सच है कि मैंने पहले कुछ ऑडिशन दिए थे. वो उस वक्त नहीं हुआ.” इस दौरान जुनैद ने ये भी बताया कि आमिर ने उन्हें अपनी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में कास्ट क्यों नहीं किया था. दरअसल, आमिर को उनका ऑडिशन पसंद भी आया था. ऑडिशन देखकर आमिर खुश हो गए थे. लेकिन फिल्म का जो बजट और स्केल था उस हिसाब से इसमें एक एस्टेब्लिश एक्टर की जरूरत थी. जुनैद ने कहा, “फिल्म को इतने बजट पर बनाया गया था, जहां आप एक नए एक्टर के साथ वो फिल्म नहीं बना पाओगे.” इस वजह से उन्हें ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नहीं लिया गया था.
‘महाराज’ का डायरेक्शन सिद्धार्थ पी. मल्होत्रा ने किया था. इस फिल्म में जुनैद ने करसनदास मुलजी नाम के पत्रकार का किरदार निभाया है. उनके साथ इस पिक्चर में शरवरी वाघ और जयदीप अहलावत भी दिखे हैं. बहरहाल, डेब्यू करने के बाद से जुनैद खूब सुर्खियों में चल रहे हैं. अभी उनके खाते में कई फिल्में हैं, जिनमें वो आने वाले समय में दिखने वाले हैं.
जुनैद खान की अपकमिंग फिल्में
आने वाले समय में जुनैद खान एक रोमांटिक फिल्म में नजर आने वाले हैं, जिसमें उनके साथ बोनी कपूर की बेटी खुशी कपूर दिखेंगी. अभी फिल्म को लेकर ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है. इसके अलावा उनके खाते में साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस साई पल्लवी के साथ भी एक फिल्म है. हालांकि, अभी दोनों फिल्में के नाम से पर्दा नहीं उठा है. वहीं ये फिल्में कब तक रिलीज होंगी. इस बारे में भी अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *