क्या इंडिया में चल पाया ‘जोकर 2’ का जादू? पहले दिन की इतनी कमाई

‘जोकर 2’ की रिलीज का फैन्स काफी समय से इंतजार कर रहे थे. खासकर भारतीय सिनेमा प्रेमियों को वॉकीन फीनिक्स और लेडी गागा की इस हॉलीवुड फिल्म का बेसब्री से इंतजार था. हालांकि 4 अक्टूबर को अपनी वर्ल्डवाइड रिलीज से 2 दिन पहले 2 अक्टूबर को गांधी जयंती के दिन इंडिया में रिलीज हुई. ऐसे में सब ये जानना चाहते हैं कि इस फिल्म ने भारत में अपने पहले दिन कितनी कमाई की.
सैकनिल्क के अनुसार, जोकर सीक्वल ने अपने पहले दिन भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 5 करोड़ रुपये कमाए. टॉड फिलिप्स डायरेक्टेड इस फिल्म के पहले पार्ट की ब्लॉकबस्टर कमाई को देखते हुए, ‘जोकर 2’ ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर एक निराशाजनक शुरुआत की है. जोकर के पहले पार्ट ने कमाई के मामले में जमकर गदर मचाया था.

कैसा है लोगों का रिएक्शन?
‘जोकर 2’ को औसत से लेकर नकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है. हालांकि, यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या यह फिल्म आने वाले दिनों में भी अपनी पकड़ बनाए रख पाती है और दशहरा पर नई रिलीज का सामना कर पाती है या नहीं.
‘जोकर 2’ फिल्म ‘जोकर’ की 2019 की मूल कहानी का सीक्वल है. वॉर्नर ब्रदर्स और डीसी के सुपरहीरो विंग ने इसे प्रोड्यस किया है. वहीं इस फिल्म की कहानी टॉड और स्कॉट सिल्वर ने लिखी है. इन्होंने ही पहले पार्ट की भी कहानी लिखी थी. फिल्म में वॉकीन आर्थर फ्लेक की भूमिका में हैं. वहीं लेडी गागा हार्ले क्विन के रूप में नजर आ रही हैं. इनके अलावा फिल्म में ब्रेंडन ग्लीसन, कैथरीन कीनर, जैकब लोफलैंड और हैरी लॉटी नजर आएंगे.
किया था तगड़ा कलेक्शन?
बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार ‘जोकर पार्ट 1’ ने इंडिया में 68 करोड़ का नेट कलेक्शन किया था. ऐसे में ‘जोकर 2’ के सामने ये बड़ा चैलेंज रहेगा कि वह पहले पार्ट की कमाई का रिकॉर्ड कैसे भी तोड़े. फिल्म की कहानी, 1980 के दशक में एक असफल स्टैंड-अप कॉमेडियन आर्थर फ्लेक के इर्द-गिर्द घूमती है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *