क्या टाइगर के करियर पर पड़ रहा Flop फिल्मों का असर? शूटिंग शुरू होने के बाद बंद हो गई ये बड़ी पिक्चर

साल 2014 में रिलीज हुई फिल्म ‘हीरोपंती’ से अपने बॉलीवुड सफर का आगाज करने वाले टाइगर श्रॉफ अब लोगों के ऊपर अपना जादू नहीं चला पा रहे हैं. पिछले तीन सालों में लगातार उनकी तीन फिल्में फ्लॉप हुई हैं. उनकी इन फ्लॉप फिल्मों में इसी साल रिलीज हुई ‘बड़े मियां छोटे मियां’ भी शामिल है, जिसमें उनके साथ अक्षय कुमार भी दिखे थे. हालांकि, ये पिक्चर लोगो को एंटरटेन करने में फेल हो गई थी और फ्लॉप हो गई थी. इस बीच अब खबर है कि टाइगर की एक अपकमिंग फिल्म डब्बा बंद हो गई है.
टाइगर की जो फिल्म बंद हुई है वो है ‘हीरो नंबर. 1’, जिसे जगन शक्ति डायरेक्ट कर रहे थे और वाशु भगनानी प्रोड्यूसर थे. वाशु की प्रोडक्शन कंपनी पूजा एंटरटेनमेंट के बैनर तले ही ‘बड़े मियां छोटे मियां’ बनी थी. बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से बताया गया कि ‘हीरो नंबर. 1’ की 20 प्रतिशत शूटिंग पूरी हो चुकी थी. बचे हुए हिस्से की शूटिंग अप्रैल में ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की रिलीज के बाद होनी थी. लेकिन इस फिल्म से वाशु की कंपनी पूजा एंटरटेनमेंट को काफी नुकसान उठाना पड़ा और वो अभी कर्ज में हैं. वहीं वो अभी ऐसी स्थिति में नहीं हैं कि ‘हीरो नंबर. 1’ पर पैसा लगाएं. इसलिए, इस पिक्चर को ठंडे बस्ते में डाल दिया गया.
इस बारे में अभी किसी भी तरह की ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है. बताया जा रहा है कि डायरेक्टर जगन शक्ति ने पहले ही दूसरे प्रोजेक्ट पर काम शुरू कर दिया है. वो अजय देवगन के साथ एक फिल्म पर काम कर रहे हैं, जिसे लव रंजन ने प्रोड्यूस किया है. इसी साल दिसंबर में इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो सकती है.
टाइगर की ये फिल्में भी ठंडे बस्ते में जा चुकी हैं
ये पहली बार नहीं है जब टाइगर श्रॉफ की कोई फिल्म ठंडे बस्ते में गई हो. रिपोर्ट में ये भी बताया गया कि इससे पहले उनकी ‘स्क्रू ढीला’ और ‘रैंबो’ भी डब्बा बंद हुई थी और इन फिल्मों पर दोबारा कभी काम शुरू नहीं हुआ. चलिए लगे हाथ ये भी जानते हैं कि पिछले तीन सालों में टाइगर की जो तीन फिल्में फ्लॉप हुई हैं, उनमें ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के अलावा और कौन सी दो फिल्में हैं.
पहला नाम है साल 2022 में रिलीज हुई ‘हीरोपंती 2’ का. ये टाइगर की डेब्यू फिल्म ‘हीरोपंती’ का सीक्वल थी. डेब्यू फिल्म को तो लोगों ने काफी पसंद किया था, लेकिन जब उसका सीक्वल आया तो बॉक्स ऑफिस पर उसके नाम के साथ फ्लॉप का टैग जुड़ गया है. दूसरा नाम है साल 2023 में आई एक्शन-थ्रिलर फिल्म ‘गणपथ: पार्ट 1’ का है. कृति सेनन और अमिताभ बच्चन भी इस फिल्म में दिखे थे, लेकिन ये फिल्म लोगों को थिएटर्स तक लाने में फेल हो गई थी, जिसकी वजह से बॉक्स ऑफिस पर पिक्चर पिट गई थी.
इस फिल्म में नजर आने वाले हैं टाइगर
साल 2024 के आखिर में रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बनी ‘सिंघम अगेन’ रिलीज होने वाली है. ये ‘सिंघम’ फ्रेंचाइजी की तीसरी किश्त है. अजय देवगन, करीना कपूर, दीपिका पादुकोण, अर्जुन कपूर जैसे कई बड़े एक्टर्स इस फिल्म में दिखने वाले हैं. टाइगर भी इस फिल्म का हिस्सा हैं. हालांकि, वो फुल फ्लेज्ड रोल में नहीं होंगे बल्कि वो कैमियो रोल में नजर आएंगे.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *