क्या टिकटों की कालाबाजारी की वजह से कोल्डप्ले कॉन्सर्ट में होगा बदलाव? बुकमायशो ने क्या बताया

जनवरी 2025 में भारत में ब्रिटेन के मशहूर बैंड कोल्डप्ले का कॉन्सर्ट होने वाला है. पिछले कुछ समय से ये शो कॉन्सर्ट विवादों में घिरता दिख रहा है. इसके पीछे की वजह टिकटों की कालाबाजारी है. ऐसी खबरें आने लगी थीं कि ब्लैक में इस इवेंट के टिकट बिक रहे हैं, जिसके बाद से आर्थिक अपराध शाखा (EOW) इस मामले की जांच कर रही है. वहीं अब टिकट बुकिंग साइट बुकमायशो ने इस मामले में एक बड़ा कदम उठाया है.
दरअसल, कुछ दिन पहले ईओडब्ल्यू ने बुकमायशो के सीओओ अनिल मखीजा से पूछताछ की थी. साथ ही बुकमायशो की मूल कंपनी बिग ट्री एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के सीईओ आशीष हेमराजानी और कंपनी के टेकन्किल हेड को भी तलब किया था. लेकिन ये दोनों अपना बयान दर्ज करवाने नहीं आए थे. वहीं अब जानकारी है कि टिकटों की कालाबाजारी को लेकर बुकमायशो ने 2 अक्टूबर को एफआईआर दर्ज करवाई है.
जांच में सहयोग करेगी बुकमायशो
बुकमायशो की तरफ से एक बयान में कहा गया कि टिकटों की रिसेलिंग को लेकर उनकी नजर में जो भी चीजें हैं, उन्होंने वो डिटेल्स पुलिस को दे दी है. साथ ही ये भी कहा कि कंपनी अभी नजर बनाई हुई है और ब्लैक मार्केटिंग से जुड़ी कोई भी जानकारी मिलती है तो वो पुलिस को देगी. बयान में बुकमायशो की तरफ से ये भी कहा गया कि कंपनी टिकटों की रिसेलिंग की निंदा करती है, जो कि गैरकानूनी और भारतीय कानून के हिसाब से दंडनीय है. वहीं कंपनी ने ईओडब्ल्यू को जांच में सहयोग करने की बात कही है.
क्या कॉन्सर्ट की डेट आगे बढ़ेगी?
क्या इन विवादों की वजह से कॉन्सर्ट की डेट आगे बढ़ेगी. बुकमायशो ने इस बारे में भी बात की है. कंपनी की तरफ से कहा गया कि ऐसी जो भी बातें हो रही हैं वो गलत हैं. ये कॉन्सर्ट अपने तय समय पर ही होगा. कॉन्सर्ट की तय तारीख अगले साल 18 और 19 जनवरी है. इसका आयोजन मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में होने वाला है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *