क्या धर्मेन्द्र की वजह से ‘कॉफी विद करण’ में सलवार सूट पहनकर पहुंची थीं ईशा देओल?

ईशा देओल ने साल 2000 में बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद उन्होंने एक के बाद एक कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया. ईशा 2022 में अजय देवगन के साथ सीरीज ‘रुद्रा: द एज ऑफ डार्कनेस’ में नजर आईं. फिल्मों के अलावा वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं. उनका अपने पिता धर्मेंद्र से खास रिश्ता है. ईशा अक्सर अपने पिता के बारे में खुलकर बात करती रहती हैं. कुछ साल पहले वो ‘कॉफी विद करण’ में आई थीं जहां उन्होंने सलवार सूट पहना था. उनके सलवार सूट पहनने का कारण उनके पिता से जुड़ा है.
इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में ईशा देओल ने ‘कॉफी विद करण’ में अपने आउटफिट का जिक्र किया था. ईशा ने बताया था कि उन्होंने सलवार सूट पहनने का फैसला इसलिए किया क्योंकि उनके पिता भी इंटरव्यू देखने वाले थे.
ईशा ने इसलिए पहना था सलवार सूट
बातचीत में ईशा ने कहा था, “मुझे वापस जाकर वो इंटरव्यू देखना होगा क्योंकि मुझे याद नहीं है कि मैंने क्या कहा था. मुझे याद है कि वो एक मजेदार इंटरव्यू था और मैंने शो में सलवार सूट पहना था. करण जौहर मुझे ऐसे देखकर हैरान थे. मैंने कहा था कि हो सकता है मेरे पिता ये इंटरव्यू देखें इसलिए बेहतर होगा कि मैं वेल-ड्रेस्ड रहूं. इसी वजह से मैंने रॉकी (सेलिब्रिटी फैशन डिजाइनर) से खुद के लिए सलवार-कुर्ता बनवाया था.”

View this post on Instagram

A post shared by ESHA DEOL (@imeshadeol)

ईशा देओल की पर्सनल लाइफ पर नजर डालें तो कुछ समय पहले ही उन्होंने भरत तख्तानी से तलाक लिया. दोनों ने साल 2012 में शादी की थी, जिसके बाद उनकी दो बेटियां हुईं थी. फिल्मों की बात करें तो ईशा ने ‘नो एंट्री’ और ‘धूम’ जैसी हिट फिल्मों में काम किया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, 22 करोड़ रुपये में बनी ‘नो एंट्री’ ने दुनियाभर में करीब 73 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था. वहीं, ‘धूम’ का बजट 11 करोड़ रुपये था और इस पिक्चर ने दुनियाभर में 48 करोड़ रुपये की कमाई की थी.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *