क्या बंद होगी Bigg Boss की शूटिंग? विवादित वीडियो को लेकर शिवसेना विधायक ने की पुलिस कमिश्नर से मुलाकात

बिग बॉस का विवादों से पुराना नाता रहा है. इस बार बिग बॉस सीजन 3 का OTT प्लेटफॉर्म पर प्रसारण हो रहा है लेकिन इसको लेकर एक बार फिर से विवाद खड़ा हो गया है. सत्ताधारी पार्टी शिवसेना (शिंदे गुट) की विधायक मनीषा कायंडे ने एक बड़ा आरोप लगाया है. उनका आरोप है कि इस शो के जरिए अश्लीलता को बढ़ावा दिया जा रहा है.
इस मामले को लेकर उन्होंने तुरंत कार्रवाई के लिए मुंबई पुलिस कमिश्नर से मुलाकात भी की है. सीपी के ऑफिस से निकलने के बाद उन्होंने कहा कि बिग बॉस में अश्लीलता परोसी जा रही है. परिवार के साथ आप उसे देख नही सकते हैं. अश्लीलता की हदें पार हो गई हैं. इसके बाद सवालिया अंदाज में उन्होंने कहा कि क्या आप जो कर रहे हैं वह सही है? ये शो बच्चे भी देख रहे हैं क्या बच्चे ऐसे शो देख सकते हैं?
शो के कंटेस्टेंट पर लगाए गंभीर आरोप
इस शो के एक कंटेस्टेंट अरमान मलिक पर भी उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि वो जो कह रहे हैं, उसका असर लोगों के दिमाग पर पड़ता है. आगे उन्होंने कहा कि इसमें बलात्कार का फिल्मांकन किया गया है. वह जिस तरीके से खुद को हिंदू बताता है वो तरीका बताना उचित नहीं है. विधायक ने कहा कि हम केंद्रीय नेताओं से मिलकर इस शो पर कार्रवाई की मांग करेंगे.
ये भी पढ़ें- प्रश्न संख्या-19 का कल सही उत्तर बताए IIT दिल्ली नीट मामले में सुप्रीम कोर्ट का निर्देश
शूटिंग रोकने के लिए की मुलाकात
पुलिस कमिश्नर से मुलाकात में उन्होंने शूटिंग रोकने के लिए कहा है. उनका मानना है कि इस शो में अश्लीलता परोसी जा रही है. इस शो को परिवार के साथ बैठकर नहीं देखा जा सकता है. सीपी से मुलाकात के बाद उन्होंने कही कि मुंबई पुलिस कमिश्नर ने आश्वासन दिया है, ताकि तथ्यों की जांच कर कार्रवाई की जा सके.
एल्विश के जिगरी दोस्त को भी किया गया था ट्रोल
लव कटारिया ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ के विनर एल्विश यादव के जिगरी दोस्त हैं. हाल ही में लव कटारिया का नाम भी एक बड़ी कंट्रोवर्सी से जुड़ा था. जो ‘लव जिहाद’ को लेकर था. उन्होंने इस मुद्दे पर एक विवादित बयान दिया था. इसको लेकर सोशल मीडिया पर उनको काफी ट्रोल किया गया था.
ये भी पढ़ें- प्रश्न संख्या-19 का कल सही उत्तर बताए IIT दिल्ली नीट मामले में सुप्रीम कोर्ट का निर्देश

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *