क्या मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर का ब्रेकअप नहीं हुआ है? अब सच्चाई सामने आई

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. हाल ही में इन्हें लेकर खबर आई कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है. लेकिन अब इसे महज एक ‘अफवाह’ बताया जा रहा है. इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से बताया गया कि ये सभी खबरें बेबुनियाद हैं और इनमें कोई सच्चाई नहीं है. दोनों 2018 से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और 2019 में दोनों ने अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया था.
कई जगह ऐसी खबरें चल रही थीं, जिनमें कहा जा रहा था कि अब मलाइका और अर्जुन अलग हो गए हैं. हालांकि, इससे पहले भी मलाइका और अर्जुन अपने ब्रेकअप की खबरों को लेकर सुर्खियों में रह चुके हैं. साल 2022 में भी दोनों के रिश्ते को लेकर ऐसी ही अफवाहें फैली थीं. उस वक्त अर्जुन कपूर ने खुद इन खबरों पर रिएक्ट किया था.

View this post on Instagram

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

6 साल साथ हैं दोनों
उस वक्त अर्जुन कपूर ने मलाइका अरोड़ा के साथ एक खूबसूरत तस्वीर शेयर कर इन अफवाहों पर फुल स्टॉप लगा दिया था. इसके साथ ही उन्होंने एक नोट भी शेयर किया था, जिसमें अर्जुन ने ये साफ कर दिया था कि यहां ऐसी अफवाहों के लिए कोई जगह नहीं है और लोगों को दूसरों के लिए अच्छा सोचना चाहिए. मलाइका अरोड़ा करीब 6 साल से अर्जुन के साथ हैं.
इससे पहले मलाइका की शादी अरबाज खान से हुई थी. दोनों की शादी करीब 19 साल तक चली थी. उसके बाद दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए थे. साल 2017 में अरबाज और मलाइका का तलाक हो गया था. अरबाज खान ने अब दूसरी बार शादी कर ली है. अरबाज ने पिछले साल दिसंबर महीने में शूरा खान से शादी की. उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *