क्या महेश बाबू से नाराज हैं राजामौली? 1000 करोड़ वाली फिल्म की बड़ी प्लानिंग पर पानी फेर दिया

SSMB 29. यह राजामौली की अगली बड़ी फिल्म का टेंटेटिव टाइटल है. RRR की सफलता के बाद से ही वो इस फिल्म पर काम कर रहे हैं. इस जंगल एडवेंचर की कास्टिंग चल रही है. ऐसा कहा जा रहा है, यह भारतीय सिनेमा की सबसे महंगी फिल्म होगी, जिसका बजट 1000 करोड़ रुपये है. फिलहाल फिल्म प्री-प्रोडक्शन स्टेज पर है. इसमें महेश बाबू लीड रोल में होंगे. कुछ वक्त पहले खबर आई थी कि, पिक्चर में इंडोनेशियन एक्ट्रेस चेल्सी इस्लान की एंट्री हो गई है. वहीं इस प्रोजेक्ट से दीपिका पादुकोण का नाम भी जुड़ रहा है. पर मेकर्स की तरफ से अबतक कुछ कंफर्म नहीं किया गया है. हालांकि, बीते दिनों महेश बाबू ने ऐसा कुछ कर दिया, कि अब फिल्ममेकर गुस्सा हो गए हैं.
मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी की हाल ही में शादी हुई. इस दौरान इंडस्ट्री के कई बड़े-बड़े सितारे पहुंचे हुए थे. इनमें सुपरस्टार महेश बाबू भी शामिल थे, जिनके नए लुक ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया. उनकी लंबी दाढ़ी और हेयरस्टाइल दर्शकों को काफी इम्प्रेस कर गया.
राजामौली की प्लानिंग पर महेश बाबू ने पानी फेर दिया!
हाल ही में Cinejosh पर एक रिपोर्ट छपी. इससे पता लगा कि, डायरेक्टर एस.एस राजामौली की प्लानिंग पर खलल डाल दिया है. दरअसल उन्होंने महेश बाबू को लेकर कुछ प्लानिंग की हुई थी. रिपोर्ट के मुताबिक, उन्होंने एक्टर के सामने शर्त रखी थी कि, वो मीडिया से दूर रहेंगे. उनके लुक को गुप्त रखने के लिए यह फैसला लिया गया था. इसके तहत उन्हें किसी भी इवेंट से दूरी बनाई रखनी थी.
दरअसल राजामौली ने इसलिए ऐसी स्ट्रेटजी बनाई थी, ताकी फिल्म के प्रमोशन के लिए एक सरप्राइज एलिमेंट तैयार किया जा सके. हालांकि, शादी में पहुंचकर महेश बाबू का पूरा लुक रिवील हो गया. ऐसा कहा जा रहा है कि, नए लुक के सामने आने के बाद राजामौली को अपनी स्ट्रेटजी पर फिर से विचार करना पड़े. हालांकि, यह सवाल किया गया था कि, क्या शादी में आने से पहले उन्होंने राजामौली या टीम से परमिशन ली थी? पर अब असली मामला सामने आ गया है. रिपोर्ट से पता लगा कि, प्री-प्रोडक्शन फेज कई महीनों से चल रहा है, जिसमें टीम लगी हुई है. नया लुक सामने आने के बाद अब राजामौली की महेश बाबू के लिए अगली क्या प्लानिंग होगी?

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *