क्या सच में कार्तिक आर्यन ने ‘भूल भुलैया 3’ के लिए तीन गुना बढ़ा दी फीस? चार्ज किए 50 करोड़, डायरेक्टर ने क्या बताया?

बस कुछ दिनों का इंतजार और, उसके बाद कार्तिक आर्यन एक बार फिर से पर्दे पर रूह बाबा के किरदार में नजर आएंगे. ‘भूल भुलैया 3’ दिवाली के मौके पर 1 नवंबर को थिएटर्स में रिलीज होने के लिए तैयार है. हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया. अब इन दिनों इस फिल्म के लिए कार्तिक की फीस चर्चा का विषय है.
रिपोर्ट्स में ऐसा बताया जा रहा है कि ‘भूल भुलैया 2’ की सफलता को देखते हुए कार्तिक ने अपनी फीस बढ़ा दी है. ऐसा कहा जा रहा है कि दूसरे पार्ट के लिए उन्हें जितनी फीस मिली थी, तीसरे पार्ट के लिए वो उस फीस का लगभग 3 गुना ज्यादा चार्ज कर रहे हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि उन्होंने ‘भूल भुलैया 3’ के लिए 40 से 50 करोड़ रुपये वसूले हैं, जबकि पिछले पार्ट के लिए उनकी फीस 15 करोड़ रुपये थी. लेकिन क्या सच में कार्तिक ने फीस बढ़ाई? इस पर डायरेक्टर अनीस बज्मी का रिएक्शन सामने आया है.
अनीस बज्मी ने कार्तिक आर्यन के बारे में क्या कहा?
कार्तिक के फीस बढ़ाए जाने के सवाल पर जूम के साथ बातचीत में अनीस बज्मी ने कहा, “मुझे अंदाजा नहीं है. वो इस तरह का इंसान नहीं है जो अचानक ऐसा कर देगा. वो समझदार है, अच्छे से काम करता है. वो एक अच्छा एक्टर है. उसके जहन में अब ऐसा है कि मैंने इतनी मेहनत की है तो इतना मिलना चाहिए. मुझे लगता है कि वो मांगता है, लोग देते हैं उसे. कार्तिक अनरीजनेबल नहीं होगा. वो समझदार, तेज और एक ईमानदार लड़का है.”
‘भूल भुलैया 3’ स्टारकास्ट
बहरहाल, ‘भूल भुलैया 2’ ने कमाई के मामले में बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर दिया था. फिल्म ने वर्ल्डवाइड 265 करोड़ का कलेक्शन किया था. अब देखना होगा कि एक बार फिर से रूह बाबा बनकर कार्तिक कैसा धमाल मचाते हैं. उनके साथ इस फिल्म में तृप्ति डिमरी, विद्या बालन, माधुरी दीक्षित और राजपाल यादव भी नजर आने वाले हैं.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *