क्या सच में रवीना टंडन ने बुजुर्ग महिला के साथ की मारपीट? पुलिस का बयान आया सामने

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन अचानक से सुर्खियों में आ गईं. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में वो कुछ लोगों के बीच घिरी हुई नजर आ रही हैं. मोहम्मद नाम के एक शख्स ने उन पर ये आरोप लगाया है कि रवीना ने नशे की हालत में उनकी मां के साथ मारपीट की. उस शख्स ने ये भी आरोप लगाया कि रवीना के ड्राइवर ने उनकी मां के ऊपर गाड़ी चढ़ा दी. अब इस पूरे मामले पर पुलिस का रिएक्शन सामने आया है.
दरअसल, रवीना पर तीन महिलाओं के साथ मारपीट करने का आरोप लगा. मिड-डे के साथ बात करते हुए मुंबई पुलिस के एक अधिकारी ने इन आरोपों को गलत बताया है. पुलिस ने ये भी कहा कि घटना में किसी को भी चोट नहीं आई है और ना रवीना नशे में थीं. दरअसल, उस शख्स ने ये भी आरोप लगाया था कि मारपीट में उसकी मां का सिर फट गया है. हालांकि, अब पुलिस ने साफ कर दिया है कि ऐसा कुछ नहीं है. रवीना या फिर उनके ड्राइवर ने कोई मारपीट नहीं की.
सीसीटीवी से क्या पता चला?
पुलिस की तरफ से ये भी कहा गया कि सीसीटीवी फुटेज चेक की गई और ये पता चला है कि रवीना का ड्राइवर गाड़ी बैक कर रहा था. पीछे से मोहम्मद का परिवार सड़क पार कर रहा था. तभी उन लोगों ने ड्राइवर को रोका और कहा कि गाड़ी बैक करने से पहले ये चेक करना चाहिए कि कोई गाड़ी के पीछे है तो नहीं. उसके बाद बहस शुरू हो गई.
पुलिस ने ये भी बताया कि बहस के बीच गाली-गलौच शुरू हो गई. उसके बाद रवीना वहां ये देखने पहुंची कि आखिर क्या हुआ है. वहीं जब उन्होंने भीड़ से ड्राइवर को बचाने की कोशिश की तो फिर लोगों ने उन्हें गाली देना शुरू कर दिया. जिसके बाद रवीना ने खार पुलिस स्टेशन पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *