क्यों एक अमीर लड़की गोविंदा के घर में करती थी नौकरानी का काम? सुनीता आहूजा का खुलासा

कभी ‘हीरो नंबर 1’ तो कभी ‘कुली नंबर 1’ बनकर लोगों के दिलों पर राज करने के साथ-साथ गोविंदा एक समय पर बॉलीवुड में भी राज करते थे. साल 1986 में रिलीज हुई फिल्म ‘इल्जाम’ से फिल्मी करियर की शुरुआत करने के बाद उन्होंने लोगों को खूब हंसाया. उनका कॉमिक अंदाज लोगों को काफी पसंद आता था. 90S में गोविंदा स्टारडम के मामले में सलमान, आमिर और शाहरुख खान जैसे एक्टर्स को भी कड़ी टक्कर देते थे. हालांकि, अब वो लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं.
गोविंदा भले ही कई सालों से बड़े पर्दे पर नहीं दिखे हैं, लेकिन आज भी उनकी फैन फॉलोइंग काफी दमदार है. हाल ही में उनकी पत्नी सुनीता आहूजा ने उनकी फैन फॉलोइंग पर बात की है. सुनीता के मुताबिक 90S में गोविंदा की पॉपुलैरिटी इस कदर थी कि उनकी एक झलक पाने के लिए उनकी फीमेल फैन उनके घर के बाहर या फिर सेट पर जमा हो जाती थीं. उन्होंने ये भी कहा उन्हें देखकर कुछ तो बेहोश होकर गिर भी जाती थीं.
जब हाउस हेल्प बनकर गोविंदा के घर में रही उनकी फैन
सुनीता ने टाइमआउट विद अंकित के पॉडकास्ट में बताया कि गोविंदा की फैन फॉलोइंग इस कदर थी कि एक बार एक लड़की 20 दिनों तक उनके घर में हाउस हेल्प बनकर रही थी. सुनीता ने कहा, “एक फैन थी, जिसने हाउस हेल्प होने का नाटक किया था और वो हमारे साथ 20-22 दिन रही थी. मुझे ऐसा लगता था कि वो किसी अच्छे परिवार से है. मैंने अपनी सास को बताया था कि उसे बर्तन धोना, घर की सफाई करना नहीं आता है.”
गोविंदा का करती थी इंतजार
सुनीता ने बताया कि फिर उन्हें पता चला कि वो किसी मंत्री की बेटी है और गोविंदा की फैन है इसलिए वो उनके घर में हाउस हेल्प होने का नाटक करके रही है. उन्होंने ये भी कहा, “मुझे उस पर शक हुआ था. वो देर तक जागती थी और गोविंदा का इंतजार करती थी. मैं हैरान थी. फिर मैंने उसका बैकग्राउंड चेक करवाया. उसके बाद वो हमलोगों के सामने रोने लगी और फिर ये बात बताई कि वो गोविंदा की फैन है. बाद में उसके पिता चार गाड़ियों के साथ आए और उसे अपने साथ ले गए थे. उसने हमारे साथ लगभग 20 दिन काम किया था. उनकी इस तरह की फैन फॉलोइंग थी.”
गोविंदा के घर में कैसे हुई थी उस लड़की की एंट्री?
कुछ साल पहले गोविंदा ने भी अपनी उस फैन का जिक्र किया था. उन्होंने बताया था कि वो लड़की एक दिन उनके घर के बाहर खड़ी थी. उन्होंने उस लड़की से पूछा था कि क्या उसे काम चाहिए. उन्होंने उस लड़की को ये भी बताया था कि उनकी मां ही घर का सारा काम देखती हैं तो अगर उसे नौकरी चाहिए तो उनकी मां से बात कर ले. उसके बाद गोविंदा की मां ने उसे काम पर रख लिया था.
बहरहाल, अगर गोविंदा की फिल्मों पर नजर डालें तो आखिरी बार वो ‘रंगीला राजा’ नाम की फिल्म में दिखे हैं. ये फिल्म साल 2019 में रिलीज हुई थी. लोगों के ऊपर अपना जादू चलाने में ये फिल्म फेल हो गई थी और घरेलू बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ 19 लाख रुपये की कमाई हुई थी. इस फ्लॉप फिल्म के बाद गोविंदा किसी भी पिक्चर में नहीं दिखे हैं.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *