क्यों नहीं बन पा रही प्रियंका चोपड़ा, आलिया भट्ट और कटरीना कैफ की ये फिल्म? यहां फंस रहा है पेंच

साल 2021 में एक फिल्म का अनाउंसमेंट किया गया था. नाम है- Zee Le Zaraa. तीन साल से यह फिल्म खूब सुर्खियां बटोर रही है. वजह है वो तीन टॉप एक्ट्रेसेस, जिन्हें इस फिल्म के लिए चुना गया था. Priyanka chopra, katrina Kaif और Alia Bhatt. यह फिल्म रोड ट्रिप एडवेंचर पर बेस्ड होगी. तीनों ही एक्ट्रेसेस की तगड़ी फैन फॉलोइंग है. तीनों को साथ देखने का फैन्स इंतजार कर रहे हैं, पर फिल्म के प्रोडक्शन वर्क में लगातार देरी हो रही है. कुछ वक्त पहले एक रिपोर्ट सामने आई थी, जिसमें कहा गया था कि फिल्म बंद हो गई है. लेकिन फिर अपडेट मिला कि पिक्चर में देरी हो रही है, पर यह बंद नहीं हुई है. जल्द ही शूटिंग शुरू कर दी जाएगी. इसे खबर को आए काफी वक्त हो चुका है और अबतक काम भी शुरू नहीं हुआ. इसी बीच फिल्म की प्रोड्यूसर जोया अख्तर ने बड़ा अपडेट शेयर किया है.
प्रियंका चोपड़ा इन दिनों भारत आई हुईं हैं. भाई की शादी के बाद वो अपनी अपकमिंग मराठी फिल्म Paani की के एक इवेंट में शामिल हुईं थी. इसे उनकी प्रोडक्शन कंपनी के तहत प्रोड्यूस किया जा रहा है. वहीं बात आलिया भट्ट और कटरीना कैफ की हो तो दोनों अपनी फिल्मों के काम में बिजी हैं. आलिया भट्ट की इस साल एक पिक्चर आने वाली है. वहीं जिस फिल्म की वो शूटिंग कर रही हैं, वो है Alpha. इसके बाद संजय लीला भंसाली की ‘लव एंड वॉर’ में भी दिखाई देंगी. वहीं कटरीना कैफ के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स का नाम अबतक सामने नहीं आया है. इसी बीच जोया अख्तर ने क्या बताया?
क्यों नहीं बन पा रही ‘जी ले जरा’?
हाल ही में जोया अख्तर ने इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत की थी. इस दौरान उन्होंने बताया कि प्रियंका चोपड़ा, आलिया भट्ट और कटरीना कैफ की फिल्म ‘जी ले जरा’ बनने में क्यों देरी हो रही है. दरअसल तीनों ही इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस हैं. पहले से ही कई प्रोजेक्ट्स कमिट कर चुकी हैं. वहीं लगातार इस पर काम भी कर रही हैं. वहीं प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड फिल्मों और सीरीज के साथ-साथ कई पिक्चर प्रोड्यूस भी कर रही हैं. जोया अख्तर के मुताबिक, तीनों के शेड्यूल को कोआर्डिनेट करने में काफी दिक्कतें आ रही हैं. यही मुख्य वजह है फिल्म के काम में देरी होने का. वहीं तीनों के साथ फरहान अख्तर का शेड्यूल भी मैच होना चाहिए, जो नहीं हो पा रहा है.
यह फिल्म एक्सेल एंटरटेनमेंट और टाइगर बेबी के बीच एक ज्वाइंट वेंचर है. इसकी कहानी जोया अख्तर, फरहान अख्तर और रीमा कागती ने मिलकर लिखी है. हाल ही में जावेद अख्तर ने आलिया भट्ट की तारीफ की थी. उनका कहना था कि ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में उनका अभिनय बेहतरीन था.

View this post on Instagram

A post shared by Alia Bhatt (@aliaabhatt)

आलिया भट्ट ने काफी वक्त पहले इंस्टाग्राम पर कटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा के साथ एक तस्वीर शेयर की थी.
वो लिखती हैं कि 2 साल पहले 3 लड़कियां साथ आईं थी एक सपने के लिए. हम ‘जी ले जरा’ लेकर आ रहे हैं. वहीं प्रियंका चोपड़ा ने भी दिल जीतने वाला पोस्ट शेयर किया था. कोविड से पहले फरवरी 2020 में हम तीनों की मुलाकात हुई थी. फरहान अख्तर एक रोड ट्रिप मूवी पर काम कर रहे थे. ऐसे में वो तीनों को साथ लाना चाहते थे. तो इस पर बात बन गई.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *