क्राइम-थ्रिलर फिल्म ‘द बकिंघम मर्डर्स’ का टीजर रिलीज, दमदार रोल में दिखीं करीना

बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर खान एक बार फिर से सिल्वर स्क्रीन पर छाने के लिए तैयार हैं. करीना की क्राइम-थ्रिलर फिल्म ‘द बकिंघम मर्डर्स’ का टीजर मंगलवार, 20 अगस्त को रिलीज हो गया है. टीजर देखकर इस फिल्म के लिए फैन्स की एक्साइटमेंट काफी बढ़ गई है. इस फिल्म में करीना का एक अलग ही अवतार देखने को मिलेगा. लंबे समय से करीना के फैन्स इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं.
फिल्म ‘द बकिंघम मर्डर्स’ में करीना कपूर खान ब्रिटिश-इंडियन डिटेक्टिव सार्जेंट जसमीत भामरा के किरदार में नजर आएंगी. करीब 1 मिनट के टीजर में फिल्म की स्टोरी लाइन का अंदाजा लगाया जा सकता है. टीजर में वो सबकुछ है, जो फिल्म के लिए एक्साइटमेंट बढ़ाने के लिए काफी है. स्टोरी की बात करें तो ये एक गुमशुदा बच्चे की तलाश से शुरू होती, जो लास्ट में एक मर्डर मिस्ट्री में बदल जाती है. जसमीत भामरा को इस केस के जांच की जिम्मेदारी सौंपी जाती है.

View this post on Instagram

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

जासूस के किरदार में करीना
एक जासूस के साथ जसमीत भामरा एक मां भी हैं. जब उन्हें बच्चे की हत्या की जांच का जिम्मा दिया जाता है तो वो इस केस के साथ इमोशनली अटैच हो जाती हैं, क्योंकि वो खुद अपने बेटे को खो चुकी हैं. इस फिल्म की कहानी में कई ट्वि्व्स्ट और टर्न हैं. जांच के दौरान कई चौंकाने वाली बातें सामने आती हैं. करीना के लिए ये केस एक चैलेंज की तरह बन जाता है और वो हर हाल में इस मर्डर की गुत्थी को सुलझाने की कोशिश में लग जाती हैं.
‘मेयर ऑफ ईस्टटाउन’ से इंस्पायर है रोल
करीना कपूर के मुताबिक फिल्म में उनका किरदार ‘मेयर ऑफ ईस्टटाउन’ में दिग्गज हॉलीवुड एक्ट्रेस केट विंसलेट के किरदार से इंस्पायर हैं. उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें ‘मेयर ऑफ ईस्टटाउन’ काफी पसंद है. ऐसे में जब फिल्म के डायरेक्टर उनके पास आए और फिल्म के बारे में बताया तो करीना ने उनसे कहा कि ये कुछ ऐसा है जिसे वो हमेशा से करना चाहती हैं. उन्होंने बताया कि उसी के मुताबिक कहानी और किरदार में थोड़ा बदलाव किया गया था.
मर्डर मिस्ट्री को सुलझाएंगी करीना
करीना की दमदार एक्टिंग
टीजर में हमेशा की तरह करीना की एक्टिंग शानदार लग रही है. उनकी अब तक की फिल्मों से ये किरदार बिल्कुल अलग और चैलेंजिंग भी है. चेहरे के एक्सप्रेशन से ही उनका गुस्सा और इमोशंस सब झलक रहा है. हर फ्रेम में करीना बेहद उम्दा लगी हैं. ऐसे में कह सकते हैं कि ये फिल्म करीना के करियर की बेहतरीन फिल्म साबित होगी. इस फिल्म से करीना बतौर प्रोड्यूसर अपनी नई पारी की भी शुरुआत कर रही हैं.
13 सितंबर को रिलीज होगी फिल्म
फिल्म ‘द बकिंघम मर्डर्स’ को हंसल मेहता ने डायरेक्ट किया है, वहीं इसे करीना कपूर खान, शोभा कपूर और एकता कपूर ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म की कहानी असीम अरोड़ा, कश्यप कपूर और राघव राज कक्कड़ ने लिखी है. ये फिल्म 13 सितंबर, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. करीना के अलावा फिल्म में ऐश टंडन, रणवीर बरार और कीथ एलन अहम रोल में नजर आएंगे. बीते साल 2023 में लंदन फिल्म फेस्टिवल में फिल्म का प्रीमियर हुआ था तभी से इसकी काफी तारीफ हो रही है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *