खुद की शादी तो…ईशा मालवीय का रिंकू धवन पर पलटवार, ब्रेक-अप पर किया था कमेंट

सलमान खान के ‘बिग बॉस 17’ के घर से बाहर आने के बाद ईशा मालवीय ने अपने बॉयफ्रेंड समर्थ जुरेल के साथ ब्रेक-अप कर लिया है. इन दोनों के रिश्ते के टूटने की खबर सुनने के बाद ईशा और समर्थ के फैन्स बहुत दुखी हैं. अब इन दोनों की साथी बिग बॉस कंटेस्टेंट रिंकू धवन ने ईशा-समर्थ के ब्रेक अप पर अपना रिएक्शन दिया है. रिंकू ने टेली टॉक इंडिया को दिए हुए इंटरव्यू में कहा था कि ईशा-समर्थ के ब्रेक-अप की खबर से मैं बिलकुल भी सरप्राइज नहीं हूं, मुझे ये पहले से ही पता था कि इन दोनों के बीच ऐसा ही कुछ होने वाला है.
आगे रिंकू बोलीं, “मुझे याद है, जब बिग बॉस के घर में मेरी और समर्थ की लड़ाई हुई थी, तब मैंने उसे कहा था कि देख लेना 6 महीने बाद ईशा किसी और के साथ होगी. और ये खबर तुम अखबार में पढ़ोगे, मेरी आधी बात तो सच साबित हो ही गई है. दरअसल ईशा एक ओवर एंबिशियस लड़की है, जिसे लोगों का इस्तेमाल करना अच्छे से आता है. पहले वो उनका इस्तेमाल करती है और फिर उनका दिल तोड़कर आगे बढ़ती है. मूव ऑन कर लेती है. वैसे एंबिशियस होना बिलकुल भी गलत नहीं है. लेकिन इस तरह का रवैया पूरी तरह से गलत है.”

THE WAY #SamarthJureal WAS PLAN TO PUT #IshaMalviya NAME IN #AbhishekKumar FIGHT SHOWS THAT HE WAS PLAYING SAFE & ACTED LIKE VILLAN SAM, ISHA WAS NOT INVOLVED IN IT HERO ABHISHEK ROCKED & ISHA WAS HEROIN IN ALL THIS & #VoteForAbhishek TO WIN!!! #AbhishekAvengers #BiggBoss17 pic.twitter.com/eFs0bDEKN2
— SHIVAM MALIK HAR HAR MAHADEV (@ShivamsSidHeart) January 8, 2024

ईशा का पलटवार
अपने रिश्ते पर रिंकू की तरफ से की गई इस कड़वी टिप्पणी के बाद अब ईशा मालवीय ने उन्हें करारा जवाब दिया है. एक ऑनलाइन पोर्टल से की खास बातचीत के दौरान ईशा ने रिंकू पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि वो खुद तो एक तलाकशुदा महिला हैं. अपनी शादी तो वो संभाल नहीं पाईं और अब एक 20 साल की लड़की पर वो भद्दे कमेंट कर रही हैं. हम यंग हैं, हम डेट करते हैं, हमारा ब्रेक अप होता है. और इसमें कोई गलत बात नहीं है. मैं और समर्थ एक रिलेशनशिप में थे. लेकिन उन्होंने तो अपने पति से तलाक ले लिया है. दरअसल मैं ये बात नहीं करना चाहती थी, लेकिन उन्होंने मुझे मजबूर कर दिया है. जो खुद की शादी संभाल नहीं पाईं, उन्हें दूसरों की पर्सनल लाइफ पर ताने कसने का कोई हक नहीं है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *