गजब भौकाल है रे बाबा! मिर्जापुर 3 के आते ही सोशल मीडिया पर आया फैन्स के रिएक्शन का सैलाब

मिर्जापुर मुन्ना भैया का था, है और रहेगा. मिर्जापुर सीरीज के अंदर ये डायलॉग आपने कई दफा सुना होगा. हालांकि मुन्ना भैया तो रहे नहीं, ऐसे में मिर्जापुर 3 के अंदर ये सत्ता किसके पास जाती है, इस बात को जानने का इंतजार कर कोई कर रहा है. मिर्जापुर 3 को लेकर फैन्स के बीच गजब की एक्साइटमेंट हैं. पंकज त्रिपाठी और अली फजल स्टारर मिर्जापुर अपने नए सीजन के साथ जाहिर है.
कालीन भैया और गुड्डू के साथ-साथ पूर्वांचल की गद्दी पर कई लोगों की नजरें हैं. हर कोई अपने बल और बुद्धि का इस्तेमाल करते हुए इस गद्दी को हथियाने की कोशिश करता हुआ नजर आने वाला है. मिर्जापुर 3 के रिलीज होते ही, जो लोग इसे देख चुके हैं वो सोशल मीडिया पर लगातार अपनी राय जाहिर करते हुए नजर आ रहे हैं. चलिए जानते हैं कि इस सीरीज को लेकर यूजर्स की क्या राय है.
सोशल मीडिया यूजर्स ने अपने पोस्ट के जरिए मिर्जापुर 3 के एक बेहद बड़े सस्पेंस से पर्दा उठा दिया है. लोग अभी तक इस बात को लेकर कंफ्यूज थे कि कालीन की पत्नी के बेटे का बाप कौन है. हालांकि ज्यादातर लोगों को बाबूजी पर ही शक था. एक्स पर ट्वीट करते हुए एक यूजर ने लिखा है कि, बेटा तो बाबूजी का ही है. मिर्जापुर 3 गजब भौकाल है रे बाबा. मिस यू मुन्ना भैया.

बेटा तो बाबूजी का ही है
Mirzapur Season 3 गजब भौकाल है रे बाबा
कंट्रोल, पॉवर, इज्जत
Miss you Munna bhaiya
#MirzapurOnPrime #MirzapurS3#Mirzapur3 pic.twitter.com/grNVKPSKKi
— Er. CHAUDHARY UTTAM CHAND (@UTTAMYKT) July 5, 2024

एक यूजर ने अपने पोस्ट के साथ मुन्ना भैया की डेडबॉडी का एक स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, यहां हैं मुन्ना भैया. वहीं एक अन्य यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘चाहे कुछ कहे कोई लेकिन मुन्ना भैया के बिना मिर्जापुर अधूरा रहेगा. बेस्ट एक्टर once अगेन पंकज त्रिपाठी जी.’

चाहे कुछ कहे कोई लेकिन मुन्ना भैया के बिना मिर्जापुर अधूरा रहेगा।
बेस्ट एक्टर once अगेन पंकज त्रिपाठी जी#PankajTripathi pic.twitter.com/ayqYSIrHR8
— Zalim singh (@zalimsingh_0987) July 5, 2024

Watched 7 episodes of #MirzapurOnPrime
Such a disaster; #PankajTripathi acts as a showpiece #MirzapurS3 lacks a clear sense of how to utilize its primary characters to their full potential
Big thumbs down#Mirzapur Munna bhaiya ki thi, hai aur rahegi, munna bhaiya nahi tho pic.twitter.com/RfxSyrb6Pc
— Manvi Taneja (@ManviTaneja7) July 5, 2024

हालांकि कुछ यूजर्स ऐसे भी हैं जो मिर्जापुर 3 को डिजास्टर तक कह रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, बिल्कुल डिजास्टर है. पंकज त्रिपाठी शोपीस की तरह काम करते हैं #MirzapurS3 में इस बात की समझ की कमी है कि अपने प्राइमरी कैरेक्टर्स को उनकी क्षमता का इस्तेमाल कैसे करवाना है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *