गणेश चतुर्थी पर पीली साड़ी में खिलेगा रूप, इन एक्ट्रेस से लें आइडिया

कटरीना कैफ ने पीले रंग की चंदेरी साड़ी पहनी है, जिसके बॉर्डर पर गोल्डन और आइवरी वर्क किया गया है. एक्ट्रेस ने हाथों में कुंदन वर्क किए गए कंगन पहने हैं. माथे पर बिंदी और झुमकों से लुक को पूरा किया है. कटरीना ने हमेशा की तरह अपना मेकअप फ्लॉलेस रखा है.
साउथ इंडिया एक्ट्रेस पूजा हेगड़े इस यलो कलर की बनारसी सिल्क साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. साड़ी के साछ उन्होंने मैचिंग हाफ स्लीव राउंड नेक ब्लाउज पेयर किया है. एक्ट्रेस ने ग्रीन स्टोन वाली जड़ाऊ ज्वेलरी से लुक को प्योर ट्रेडिशनल टच दिया है. चोटी में लगा गजरा उनके लुक में चार चांद लगा रहा है.
गणेश चतुर्थी के दिन लड्डू पीले रंग की साड़ी बेहतरीन लुक देगी. इसके लिए पूजा हेगड़े के इस साड़ी लुक से आइडिया लिया जा सकता है. एक्ट्रेस की साड़ी पर गोल्डन कसप और पिंक रेशम से एंब्रॉयडरी कई गई है. एक्ट्रेस ने सिंपल फैब्रिक के कट स्लीव फुल नेक ब्लाउज को साथ में पेयर किया है. माथे पर बिंदी और हैवी झुमके एथनिक लुक को फिनिशिंग टच दे रहे हैं.
रकुल प्रीत सिंह ने यलो बेस और ऑरेंज प्रिंट वाली टाई एंड डाई साड़ी कैरी की है. जिसके साथ एक्ट्रेस ने साथ में हैवी मिरर वर्क ब्लाउज पेयर किया है. लेयर्ड झुमके और हैंड बैग के साथ रकुल ने लुक को पूरा किया है.
रकुल प्रीत की ये लाइट यलो साड़ी भी शानदार लग रही है. साड़ी के पल्लू पर सिल्वर जरी वर्क किया गया है. एक्ट्रेस ने मैच करती हुई सिल्वर बैंगल कैरी की हैं और गले में लाइट वेट स्टोन वर्क किया गया चोकर पहना है. इस तरह से एक्ट्रेस की तरह यलो साड़ी आप गणेश चतुर्थी के मौके पर पहन सकती हैं.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *