‘गदर 2’ गटर में चली जाती अगर…रिलीज के 10 महीने बाद अमीषा पटेल ने सनी देओल को लेकर किया बड़ा खुलासा

पिछले साल रिलीज हुई सनी देओल और अमीषा पटेल की ‘गदर 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई की थी. इसे अनिल शर्मा ने डायरेक्ट किया था. रिलीज के वक्त अमीषा ने डायरेक्टर पर कई आरोप लगाए थे. अमीषा ने एक बार फिर चौंकाने वाले दावे किये हैं. उनके मुताबिक सनी और वो इस फिल्म के गेस्ट डायरेक्टर थे. अमीषा ने दावा किया है कि इस पिक्चर में सनी और उन्होंने मिलकर कई चीजें सही कीं, ताकि मूवी वैसी बन सके जैसी अभी है. बॉलीवुड हंगामा को दिए इंटरव्यू में अमीषा से पूछा गया कि क्या वो ‘गदर 3’ करना चाहेंगी. इसके जवाब में उन्होंने ये खुलासे किये हैं.
‘गदर 3’ के बारे में बात करते हुए अमीषा ने कहा “अगर मुझे गदर 3 का ऑफर मिलता है तो इसमें मेरी कुछ शर्तें होंगी. ऐसा इसलिए है क्योंकि सनी और मुझे कई तरीके के क्रिएटिव डिस्कम्फर्ट का सामना करना पड़ा था. हम दोनों ने काफी एडिटिंग की, री-शूटिंग की हम दोनों के अपने डायरेक्टर के साथ काफी क्रिएटिव डिस्कशन और आर्ग्युमेंट भी हुए, ताकि गदर ब्रांड ठीक वैसा ही दिखे जैसा हम अब उसे बड़े पर्दे पर देखते हैं. सनी और मैं एक तरह से सेमी-घोस्ट डायरेक्टर थे. फिल्म एक अलग दिशा में जा रही थी जिसे हमने ठीक किया.”
अमीषा पटेल ने क्या कहा?
बातचीत में अमीषा ने बिजनेस पार्टनर कुणाल घूमर को क्रेडिट देते हुए ये तक कह दिया कि ‘गदर 2’ गटर में जाने वाली थी. उनके अनुसार अगर कुणाल ने बीच में आकर चीजों को ठीक न किया होता. कुणाल ने सनी को बताया था कि ये चीजे गलत हुई हैं और जब वो एक्शन शेड्यूल के लिए जाएं, तो इन चीजों को सही कर लें. इसके बाद सनी भी सतर्क हुए और उन्होंने अपने एक्शन सीन्स को सही करना शुरू किया. अमीषा के अनुसार इस दौरान काफी आर्ग्युमेंट हुए थे क्योंकि अनिल शर्मा (फिल्म के डायरेक्टर) का एक हिडन एजेंडा था.
अनिल शर्मा की इस फिल्म में सनी देओल और अमीषा पटेल के साथ उत्कर्ष शर्मा भी अहम रोल में थे. बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. रिपोर्ट्स के अनुसार, 80 करोड़ रुपये में बनी इस फिल्म ने दुनियाभर में करीब 686 करोड़ रुपये का कारोबार किया था.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *