गले लगाया और फिर खूब हंसे – अलग होने के बाद अब कार्तिक आर्यन और सारा अली खान के बीच है ऐसा रिश्ता

Kartik Aaryan And Sara Ali Khan: एक वक्त था जब कार्तिक आर्यन और सारा अली खान के प्यार के चर्चे आम थे. यहां तक की ये दोनों सितारे भी एक-दूसरे के साथ अक्सर नजर आते थे. सारा अली खान ने तो खुद सामने से कार्तिक को डेट करने की बात कही थी, जिसके बाद दोनों ने साथ में फिल्म भी थी. फिल्म फ्लॉप साबित हुई और कुछ वक्त दोनों का रिश्ता भी फ्लॉप हो गया. दोनों का अलग होना ‘सार्थिक’ फैन्स को बिल्कुल अच्छा नहीं लगा. हालांकि अलग होने के बाद भी जब कार्तिक और सारा एक साथ नजर आते हैं, तो फैन्स उनसे अपनी नजरें हटा नहीं पाते हैं. अनन्या पांडे की वेब सीरीज ‘कॉल मी बे’ 6 सितंबर को ओटीटी पर स्ट्रीम होने जा रही है.
अनन्या पांडे की सीरीज का प्रीमियर रखा गया. जहां कार्तिक आर्यन समेत कई सितारे पहुंचे. सारा अली खान अपने भाई इब्राहिम के साथ पहुंची. इस इवेंट पर जब लोगों की नजरें कार्तिक-सारा पर पड़ी तो वेब सीरीज की कम इन दोनों की बातें ज्यादा हुईं. सोशल मीडिया पर दोनों सितारों की मुलाकात के कुछ वीडियोज काफी वायरल हो रहे हैं. पहली वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही सारा इवेंट में पहुंचती हैं, तो कार्तिक सामने से आकर उन्हें गले लगाते हैं. दोनों का ये अंदाज देख लोगों को इनके पुराने दिन याद आ गए. लेकिन इसी बीच लोगों ने अनन्या पांडे के रिएक्शन को काफी नॉटिस किया.
अनन्या पांडे का रिएक्शन हुआ वायरल
सोशल मीडिया पर इस वीडियो के सामने आने के बाद ये कहा जा रहा है कि अनन्या को जेलस फील हो रही है. अब कुछ तो लोग कहेंगे लोगों का काम है कहना. हालांकि यूजर्स का ऐसा कहने के पीछे एक वजह ये भी है कि कार्तिक और अनन्या को लेकर भी कहा जाता है कि वो दोनों रिलेशनशिप में रह चुके हैं. ऐसे में देखा जाए तो कार्तिक अपनी दोनों एक्स-गर्लफ्रेंड के साथ वहां मौजूद थे. लेकिन कार्तिक के जेस्चर को सभी फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं.

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

कार्तिक और इब्राहिम के बीच का बॉन्ड
वहीं एक वीडियो और वायरल हो रहा है, जहां कार्तिक आर्यन और सारा अली खान के भाई इब्राहिम के बीच का बॉन्ड देखा जा सकता है. कार्तिक और इब्राहिम दोनों किसी बात पर जोर से हंसते हुए नजर आते हैं. इन तीनों को साथ देख फैन्स एक बार फिर से ‘सार्थिक’ की जोड़ी को मिस कर रहे हैं. कार्तिक-सारा जब रिलेशनशिप में हुआ करते थे, तब इब्राहिम को कई दफा एक्टर के साथ देखा गया था.

View this post on Instagram

A post shared by Filmfare (@filmfare)

करण जौहर के शो से शुरू हुआ था किस्सा
सारा अली खान जब अपने पिता और एक्टर सैफ अली खान के साथ करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में पहुंची थीं, तब उन्होंने कार्तिक को डेट करने की बात कही थी. सारा के इस बयान के बाद कार्तिक आर्यन से कपिल शर्मा ने अपने शो में इस बात को पूछा. आगे चलकर दोनों को ‘लव आज कल 2’ में साथ देखा गया था. उस वक्त दोनों के रिलेशनशिप को लेकर रोजाना नई-नई खबरें सामने आती रहती थीं. लेकिन फिल्म के फ्लॉप होने के कुछ वक्त बाद ही इनका रिश्ता भी टूट गया. दोनों के ब्रेकअप को लेकर उस वक्त कई तरह की खबरें भी सामने आई थीं. लेकिन अलग होने के सालों बाद अब कार्तिक-सारा को इस तरह गले मिलता देख इनके फैन्स काफी खुश हैं.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *