‘गोरी मैम’ की तरह चाहिए लुक, सिर्फ इतनी कीमत में मिल जाएंगी उनकी जैसी साड़ियां

एक्ट्रेस सौम्या टंडन ने फिल्मी पर्दे से लेकर टीवी सीरियल्स में भी अपनी छाप छोड़ी है. कॉमेडी सीरियल ‘भाभी जी घर पर हैं’ में अनीता के रोल से वह गोरी मैम के नाम से खूब पॉपुलर हुई हैं. सौम्या की ब्यूटी तो कमाल की है ही, टंडन फैशन के मामले में भी पीछे नहीं हैं. वह सीरियल में तो स्टाइलिश अंदाज में नजर आती हीहैं, साथ ही सोशल मीडिया पर भी एक से बढ़कर एक लुक में तस्वीरें शेयर करती हैं.
सौम्या टंडन के साड़ी लुक
सौम्या टंडन के साड़ी लुक भी बेहतरीन होते हैं, वह ज्यादातर लाइट वेट साड़ियों में नजर आती हैं, जिन्हें आसानी से कैरी भी किया जा सकता है. फिलहाल अगर आप भी उनके जैसी साड़ियां लेना चाहती हैं तो जान लें कि ये आपको कितने तक में मिल जाएंगी.
कितने की है सौम्या टंडन की ये गोल्डन साड़ी
सबसे पहले बात कर लेते हैं सौम्या टंडन की इस गोल्डन साड़ी के बारे में. ऑर्गेंजा फैब्रिक की बनी ये साड़ी पार्टी हो या शादी, हर मौके पर बेहतरीन लुक देगी. एक्ट्रेस ने भी इसे बहुत ही सिंपल-सोबर तरीके से ग्रेसफुली कैरी किया है. उनके पूरे लुक को रिक्रिएट किया जा सकता है. फिलहाल बता दें कि सौम्या टंडन की ये साड़ी 10, 499 रुपये की है. जान लेते हैं कि आपको इस तरह की साड़ी कितनी कीमत में मिल जाएगी.

ऑनलाइन पोर्टल्स पर मिलती-जुलती साड़ियां
सौम्या टंडन की तरह मिलती-जुलती गोल्डन साड़ियां तकरीबन एक हजार से लेकर 7 हजार तक में ऑनलाइन मिल रही हैं. कीमत के हिसाब से क्वालिटी में फर्क हो सकती है.

फ्लोरल ब्लू साड़ी
सौम्या टंडन स्काई ब्लू कलर की फ्लोरल साड़ी में नजर आ रही हैं. उनकी ये साड़ी मानसून सीजन में बेहतरीन लगेगी. एक्ट्रेस ने मैचिंग ब्लाउज पेयर किया है और मिनिमल ज्वेलरी पहनी है, इसलिए उनका लुक फ्लॉलेस है. फिलहाल सौम्या टंडन की तरह अगर आपको इसी कलर की फ्लोरल साड़ी खरीदनी है तो ऑनलाइन पोर्टल्स पर इसकी कीमत लगभग ढाई हजार से लेकर तीन हजार तक है.

सौम्या टंडन बेहद सिंपल साड़ियां कैरी करती हैं, लेकिन उनका लुक काफी स्टाइलिश होता है. वहीं वेस्टर्न आउटफिट में भी सौम्या टंडन गॉर्जियस लगती हैं. फिलहाल आप भी इन ऑनलाइन पोर्टल से अपने बजट के हिसाब से उनके जैसी साड़ियां ले सकती हैं.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *